यह बॉलीवुड सितारे जो अपनी अपनी फिल्म को लेकर अति उत्हासित हैं।

1 min


6 Bollywood actor

2021 फिल्मों के लिए एक अच्छा वर्ष प्रतीत होता है क्योंकि हमारे पास हमारे कुछ पसंदीदा सितारों से कुछ रोमांचक और बड़ी परियोजनाएं हैं। आदित्य रॉय कपूर की ‘ओम’ से लेकर रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ और रणवीर सिंह की ’83’ तक – हमारे पास आने वाली फिल्में हैं जिनमें इन अभिनेताओं को पहले कभी नहीं देखा गया है। भले ही वर्तमान कोरोनोवायरस स्थिति ने सिनेमाघरों को बंद कर दिया है, लेकिन कहा जाता है कि साल के अंत में, सिनेमाघरों के फिर से खुलने की उम्मीद की जा सकती है। इतना ही नहीं, डिजिटल के उदय के साथ, हम घरों में आराम से फिल्में देख सकते हैं।

नीचे, आइए उन 6 अभिनेताओं पर एक नज़र डालते हैं, जिन्होंने हमें अपनी अगली फिल्म के लिए सुपर उत्साहित किया है।

आदित्य रॉय कपूर

आज देश में सबसे अधिक बैंक योग्य, प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेताओं में से एक के रूप में सम्मानित, आदित्य रॉय कपूर अपनी बहुप्रतीक्षित अगली ‘ओम’ के साथ बॉक्स-ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार हैं। एक आउट-एंड-आउट एक्शन के रूप में जाना जाता है, फिल्म आदित्य को एक उग्र रूप में पेश करेगी, आदित्य को इस अवतार में पहले कभी नहीं देखा गया, जहां वह कुछ घातक उच्च ओकटाइन एक्शन दृश्यों का प्रदर्शन करते हुए दिखाई देंगे। ‘ओम’ कपिल वर्मा द्वारा निर्देशित और अहमद खान, शायरा खान और ज़ी स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म इसी साल पर्दे पर दस्तक देने वाली है।

रणबीर कपूर

आखिरी बार संजू (2018) में देखा गया, जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर पुरस्कार से नवाजा गया।  आलोचकों और दर्शकों के पसंदीदा रणबीर कपूर ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘शमशेरा’ के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जबकि ‘शमशेरा’ 1800 के दशक में सेट एक पीरियड ड्रामा है और करण मल्होत्रा ​​​​द्वारा अभिनीत है। ‘ब्रह्मास्त्र’ को सबसे बड़े बॉलीवुड में से एक माना जाता है। इस फिल्म में सह-कलाकार मेगास्टार अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट नजर आएंगे। मोनी रॉय, और नागार्जुन अक्किनेनी भी दिखेंगे। आरके को बड़े पर्दे पर देखने के लिए सिनेलोवर्स मुश्किल से ही अपने उत्साह को रोक पाते हैं, जैसा इस साल पहले कभी नहीं हुआ।

रणवीर सिंह

बॉलीवुड का पावर बैंक कहे जाने वाले रणवीर सिंह को समय-समय पर दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाने के लिए जाना जाता है। प्रतिभाशाली अभिनेता वर्तमान में कबीर खान की ’83’, रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ और यश राज फिल्म्स की ‘जयेशभाई जोरदार’ सहित अपनी तीन बड़ी आगामी रिलीज के लिए तैयार हैं। इसके अलावा, वह रोहित शेट्टी के पुलिस-यूनिवर्स का एक हिस्सा ‘सूर्यवंशी’ में भी दिखाई देंगे। वह खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे।

टाइगर श्रॉफ

अपने उच्च ऑक्टेन एक्शन दृश्यों और प्रभावशाली डांस के लिए लोकप्रिय, टाइगर श्रॉफ ‘हीरोपंती 2’ में व्यस्त हैं। वह अपनी डेब्यू फिल्म ‘हीरोपंती’ के इस सीक्वल में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। अहमद खान द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, फिल्म में कृति सनोन, राकेश कृष्णा जोशी भी हैं। इसके अलावा, टाइगर श्रॉफ विकास बहल की अगली ‘गणपथ’ और रोहित धवन और सिद्धार्थ आनंद की ‘रैम्बो’ में भी दिखाई देंगे।

जॉन अब्राहम

अपने एक्शन से भरपूर सिनेमा के लिए जाने जाने वाले, बॉलीवुड के दिल की धड़कन जॉन अब्राहम अपने किरदारों में ढलने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। अभिनेता को उनके ठोस तैयारी और अधिक प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। यहां एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने के लिए जॉन अगली बार एक्शन थ्रिलर ‘एक विलेन 2’ और ‘सत्यमेव जयते 2’ में नजर आएंगे। आखिरी बार संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी ‘मुंबई सागा’ और नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ में देखा गया, जिसका प्रीमियर 18 मई को हुआ था, हम उनकी आगामी परियोजनाओं के लिए उत्साहित हैं।

वरुण धवन

आखिरी बार अमेजन प्राइम वीडियो के ‘कुली नंबर 1’ में नजर आए अभिनेता वरुण धवन देशव्यापी लॉकडाउन होने तक ‘जुग जुग जीयो’ की शूटिंग में व्यस्त थे। रोमांटिक ड्रामा में प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल के साथ सह-कलाकार नीतू कपूर, अनिल कपूर और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा, वरुण के पास कृति सनोन के साथ हॉरर कॉमेडी ‘भेड़िया’ भी है।

ज्योति वेंकटेश

 

SHARE

Mayapuri