ये ऐक्टर्स इस साल वेब सीरीज में कर रहे हैं डेब्यू

1 min


जैसे-जैसे समय बदल रहा है उसके साथ ही बॉलीवुड और ऐक्टर्स भी बदल रहे हैं। पहले वेब सीरीज में कुछ ही कलाकारों नजर आते थे। लेकिन पिछले दो वर्षों में चीजें काफी बदल गई हैं। अब वेब सीरीज के साथ भी बड़े-बड़े स्टार्स के नाम जैसे सुमित व्यास और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे कलाकारों के नाम भी जुड़ने लगे हैं। आइए हम आपको बताते हैं, ऐसे कौन से बड़े स्टार्स हैं जो इस साल वेब सीरीज में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। ये सभी स्टार्स जल्द ही वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं…

1- अरुणोदय सिंह

अरुणोदय सिंह, जिन्हें फिल्म ‘ब्लैकमेल’ में इरफान खान के अपोजिट उनकी भूमिका के लिए काफी तारीफ मिली थी, अब वो ऑल्ट बालाजी सीरीज ‘अपहरण’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस सीरीज में वो एक क्रिमिनल की भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा इस सीरीज वेब सुपरस्टार  निधि सिंह हैं और सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने इसे डायरेक्ट किया है।

Arunoday Singh

2-  सैफ अली खान

सैफ अली खान ने कुछ दिनों से काफी दिलचस्प भूमिकाएं निभाईँ हैं। फिल्म कालाकांडी में उनके रोल की काफी तारीफ की गई क्योंकि उन्होंने इस फिल्म में बहुत अलग किरदार निभाया था। अब, सैफ नेटफ्लिक्स ओरिजिनल सीरीज, ‘सैक्रेड गेम्स’ में लीड रोल में नजर आने वाले हैं। यह विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा डायरेक्ट किया गया है और विक्रम चंद्र के थ्रिलर उपन्यास पर आधारित है। ये शो इसी साल रिलीज होगा ।

Saif Ali Khan

3- पंकज त्रिपाठी

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता पंकज त्रिपाठी इन दिनों तीन अलग-अलग भाषाओं की फिल्मों में बिजी हैं। जिसमें उन्होंने ‘हरजीता’ में अम्मी विर्क के साथ अभिनय किया, ‘अंग्रेजी में कहते हैं’ में संजय मिश्रा के साथ और अगले महीने रिलीज होने वाली फिल्म ‘काला’ में रजनीकांत के साथ देखा जाएगा। इन दिनों पंकज आपराधिक न्याय के बीबीसी अंतर्राष्ट्रीय रीमेक की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें जैकी श्रॉफ और विक्रांत मैसी भी हैं। पंकज त्रिपाठी दो वेब सीरीज में एक साथ ‘मिर्जापुर’ और ‘आपराधिक न्याय’ में नजर आएंगे।

Pankaj Tripathi

4- कल्कि कोचलिन

कल्कि कोचलिन ने हाल ही में जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ के लिए शूटिंग पूरी की है।  आपको बता दें, कल्कि, नील भूपलम, मंदिरा बेदी और जिम सरभ स्टारर गांव माफिया और राजनीति पर आधारित ‘स्मोक’ से वेब सीरीज में अपना डेब्यू करने जा रही हैं।  इस सीरीज में कल्कि पुर्तगाली-गांव के डीजे के रूप में नजर आएंगी।

Kalki Koechlin

5- वीर दास

वीर दास जिन्होंने हाल ही में नेटफ्लिक्स और एबीसी के क्राइम शो ‘व्हिस्की कैवलियर’ के लिए 2 स्टैंडअप स्पेशल साइन किए हैं,  निखिल आडवाणी के आने वाले नेटफ्लिक्स सीरीज के 10वें भाग ‘हस्मुख’ से वेब सीरीज में अपना डेब्यू करेंगे।

Vir Das

6- राधिका आप्टे

राधिका आप्टे जल्द ही विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा निर्देशित नेटफ्लिक्स की पहली भारतीय मूल वेब सीरीज में सैफ अली खान के साथ ‘सैक्रेड गेम्स’ नामक वेब सीरीज से अपना डेब्यू करने जा रही हैं।

Radhika Apte

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये