आने वाली फिल्मों में यह सितारे निभाएंगे वकील का किरदार

1 min


0

जैसा की आप जानते ही हैं की कोर्टरूम ड्रामा हमेशा से ही बॉलीवुड फिल्मों का एक खास हिस्सा रहा हैं। चाहे वो अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म “पिंक” हो या फिर अक्षय कुमार की फिल्म “जॉली एलएलबी 2” हो दोनों ही फिल्मों में एक वकील का महत्त्व अच्छे से दिखाया गया था। सिनेमा की दुनिया में इस तरह क़ानूनी विषय पर फिल्म बनाना कोई नई अवधारणा नहीं हैं। लेकिन सिनेमा द्वारा दुनियाभर के दर्शकों का मनोरंजन करते हुए अपनी बात पहुँचाना निर्देशक, लेखकों और कलाकारों के लिए यह बेहद मुश्किल और चुनौतीपूर्ण कार्य हैं। तो तैयार हो जाईये 2018 और 2019 में आने वाली उन फिल्मों के लिए। जिनमे आपके पसंदीदा सितारे पर्दे पर वकील गिरी करते नजर आयेगे।

ऋचा चढ़ा

फिल्म “फुकरे रिटर्न्स” अभिनेत्री ऋचा चढ़ा जल्द ही अपनी आगामी फिल्म “धारा 375: मर्ज़ी या जबरदस्ती” में एक सरकारी वकील के किरदार में नजर आएँगी। फिल्म बलात्कार और कानून के दुरूपयोग पर आधारित हैं। फिल्म मनीष गुप्ता द्वारा निर्देशित की जा रही हैं, साथ ही फिल्म के निर्माता कुमार मंगल पाठक हैं। फिल्म इस साल 2018 के अंत तक रिलीज़ हो सकती हैं।

तापसी पन्नू

आगामी फिल्म “मुल्क” में कई बड़े सितारे जैसे, ऋषि कपूर, आशुतोष राणा, नीना गुप्ता और हम सब की पसंदीदा फिल्म “दिल जंगली” की अभिनेत्री तापसी पन्नू भी शामिल हैं। फिल्म में तापसी ऋषि कपूर की बहू और एक वकील का किरदार निभाती हुई नजर आएँगी। अनुभव सिन्हा की यह फिल्म इस साल रिलीज़ होगी।यामी गौतम

फिल्म “काबिल” की अभिनेत्री यामी गौतम जल्द ही अपनी आगामी फिल्म “बत्ती गुल मीटर चालू” में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएँगी। वह शाहिद कपूर के साथ एक वकील का किरदार निभाएगी। यह फिल्म गाँव छोटे शहरों में इलेक्ट्रिक बिलिंग की डिस्क्रेपनसिएस के चारो और घुमती हैं। श्री नारायण सिंह की यह फिल्म अगले साल 2019 में रिलीज़ होगी।

शाहिद कपूर

अभिनेता शाहिद कपूर भी श्री नारायण सिंह की फिल्म “बत्ती गुल मीटर चालू” एक वकील की भूमिका निभाएगे हालाँकि यह फिल्म अगले साल 2019 में रिलीज़ होगी। फिल्म में यामी और शाहिद के साथ श्रद्धा कपूर भी नजर आयेगी।

अक्षय खन्ना

आखरी बार फिल्म “इत्तेफाक” और “मॉम” में स्वर्गवासी श्रीदेवी के साथ नजर आए अक्षय खन्ना ने 2017 में कुछ बहुत ही दिलचस्प भूमिकाए निभाई थी, जिसके बाद वह इस साल 2018 में ऋचा चड्ढा के साथ फिल्म “धारा 375: मर्ज़ी या जबरदस्ती” में वकील का किरदार निभाएगे। फिल्म में ऋचा सरकारी वकील है और अक्षय खन्ना एक बड़े वकील हैं। जो अपने पक्ष के लिए एक दुसरे के खिलाफ लड़ते हैं।

अक्षय कुमार और अरशद वारसी

बॉलीवुड के दो मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार और अरशद वारसी दोनों ने ही स्क्रीन पर वकील के किरदार को पहले भी कईं बार निभाया हैं, फिल्म जॉली एलएलबी 1 और 2 में इन दोनों अभिनेताओ ने वकील की भूमिका को बहुत ही अच्छे ढंग से पर्दे पर दर्शाया था। और अब यह दोनों जॉली एलएलबी के तीसरे पार्ट में एक साथ नजर आएंगे। यह देखना काफी दिलचस्प होगा। सुभाष कपूर की यह फिल्म जल्द ही पर्दे पर नजर आएगी। 


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Mayapuri