LIGER के नाईट शूट से एक्ट्रेस Ananya Panday ने शेयर की हॉट एंड ब्यूटीफुल पिक्चर्स

1 min


यह तो हम सभी जानते है की खूबसूरत अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने तारा सुतारिया और जाने-माने अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अपने करियर की शुरुआत की है।

वह नई पीढ़ी की सबसे खूबसूरत और उभरती हुई अभिनेत्री में से एक है जो बॉलीवुड उद्योग में अपने नाम का जादू बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है, साथ ही वह बहुत प्रसिद्ध अभिनेता चंकी पांडे की बेटी भी है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि उन्हें एनसीबी ने पिछले महीने ड्रग्स जांच मामले में तलब किया था, जांच के दौरान कुछ भी सामने नहीं आया और एनसीबी ने उन्हें अपनी संदिग्ध सूची से बाहर कर दिया।

खैर, अभिनेत्री ने अपने अतीत में नहीं रहने और वर्तमान में कड़ी मेहनत करके अपने भविष्य पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया। 3 फिल्मों में काम करने के बाद खूबसूरत अभिनेत्री साउथ सेंसेशनल स्टार विजय देवरकोंडा के साथ आगामी मूवी ‘लाइगर’ (LIGER)  में मुख्य भूमिका के लिए तैयार है।

LIGER इसलिए भी चर्चा में हैं क्योंकि दुनिया के सबसे महान मुक्केबाज माइक टायसन भी फिल्म का हिस्सा हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने दिग्गज माइक टायसन के साथ अपनी कुछ फोटो भी शेयर की थी।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘लाइगर’ (liger) के नाइट शूट की कई तस्वीरें शेयर की हैं और इसे कैप्शन दिया है, “बाथरोब इन ए कार’ सीरीज (मत पूछो क्यों, मैं समझा नहीं सकती) #NightShoot # LIGER”

यहाँ देखे शेयर की गई तस्वीरें:

लाइगर (LIGER) का निर्देशन पुरी जगन्नाध ने किया है और धर्मा प्रोडक्शन और पुरी कनेक्ट्स के बैनर तले करण जौहर, चार्ममे कौर, अपूर्व मेहता, हीरू यश जौहर और जगन्नाध द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है।

SHARE

Chhavi Sharma