फिल्म “मैंने प्यार किया” से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री Bhagyashree करने जा रही है कमबैक

1 min


फिल्म “मैंने प्यार किया” तो आप सभी को याद ही होगी. इसके डायलॉग आज भी बोलते नजर आते है. सुपरस्टार सलमान खान और अभिनेत्री भाग्यश्री (Bhagyashree) दोनों की ही यह पहली फिल्म थी.

अपनी पहली फिल्म में दोनों ने कमाल के अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया था. ऐसा माना जा रहा था कि दोनों की जोड़ी फिर बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी. लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

Bhagyashree
Source: Patrika

हालांकि सलमान खान ने तो इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली. लेकिन भाग्यश्री ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था और शादी कर ली. उनके इस फैसले पर फैंस काफी हैरान रह गए थे.

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अब बताया है कि उनके फिल्मों को छोड़ने के लेकर उनके पति को काफी बातें सुननी पड़ी थी

 

Bhagyashree
Source: InUth.com

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू ने अपने पति हिमालय दासनि के बारे में बात करते हुए भाग्यश्री ने बताया कि “बेचारा! उसे उन सारे फैंस ने खूब गालियां दी होंगी जो इस बात से नाराज थे कि वो मुझे शादी करके बॉलीवुड से दूर ले गया. हर कोई उसे गाली देता होगा. मुझे लगता है कि उस समय सिर्फ मैं ही थी जो उससे प्यार करती थी.” भाग्यश्री के पति हिमालय दासनि ने भी फिल्मों में काम किया था. साथ ही उनका बेटा भी फिल्म इंडस्ट्री में अपना भाग आजमाने आ चुका है.

“हम दोनों ही जवान थे और एक दूसरे से प्यार करते थे. अब मुझे समझ आता है कि ईर्ष्या हो ही जाती होगी क्योंकि कोई भी नहीं चाहेगा कि आपकी गर्लफ्रेंड या पत्नी सबकी आंखों का तारा हो.”

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने आगे बताया कि उन्होंने फिल्म मैंने प्यार किया करने से इंकार कर दिया था. वह फिल्म करने के लिए तैयार नहीं थी. लेकिन सूरज बड़जात्या के बार बार कहने के बाद उन्होंने फिल्म करने के लिए हां कह दिया. और फिल्म हीट साबित हुई.

Bhagyashree
Source: The week

अब आपको बता दें कि भाग्यश्री एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है. वह जल्द ही प्रभास की फिल्म राधे-श्याम में नजर आएंगी. इसके साथ ही वह कंगना रनौत के साथ फिल्म थलाइवी में भी काम कर रही हैं.

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये