दुबई में चाहत खन्ना के हॉट जलवे

1 min


Chhahat Khanna

चाहत खन्ना पिछले कुछ समय से दुबई में छुट्टियां मना रही है। उन्होंने अपनी ढेर सारी स्टोरीज शेयर की और साथ ही कई स्टनिंग और सेक्सी पिक्स डालकर अपने फैन्स को एंटरटेन किया। उन्होंने बताया कि किस तरीके से उन्होंने अपनी बॉडी सोने जैसा दमकता और तराशा हुआ बनाया।

सुलेना मजुमदार अरोरा

“दुबई में हम कोरोना से ज्यादा सुरक्षित है क्योंकि लोग यहां नियमों का अच्छी तरह से पालन करते हैं” चाहत खन्ना

Chhahat Khanna

वे कुछ समय से जिम में खतरनाक मेहनत कर रही थी और खाने-पीने में भी बहुत ध्यान दे रही थी। वो कहती है कि उनकी डाइटिंग और जिमिंग रंग लाई और वह हॉट ब्यूटी में ट्रांसफॉर्म हो गई लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि  वो पहले खूबसूरत नहीं थी लेकिन वो चाहती थी कि उनकी खूबसूरती में कुछ और हीट बढ़े इसलिए वो अपने को तराशने में लग गई।

ये मौका दिया उसे हॉलीडे  स्पॉट दुबई ने जहां जाकर चाहत ने अपनी चाहतें पूरी करने में कोई कसर नहीं छोड़ी और लग गई अपने को पैम्पर करने।

जब इस बारे में मेरी चाहत से फोन पर बातचीत हुई तो वो बोली, “मुझे काफी समय से एक अदद छुट्टी की सख्त जरूरत थी।

इतने महीनों तक हम सभी अपने घरों से बाहर नहीं निकले थे। दूसरे स्थानों के मुकाबले यहां दुबई में हम कोरोना से ज्यादा सुरक्षित है क्योंकि लोग यहां नियमों का अच्छी तरह से पालन करते हैं।

वे जानते हैं कि यह उनके भले के लिए है। वे किसी भी चीज़ को फ़ॉर ग्रांटेड नहीं लेते हैं। यहाँ छुट्टियां मनाते हुए मैं मस्त वर्कआउट कर रही हूं और अपने डाइट पर मैंने कड़ी नजर रखी है और इसका जो रिजल्ट और फीडबैक आ रहा है वह काफी उत्साहजनक है।

इसलिए आगे भी मैं अपने को इसी तरह बनाए रखना चाहती हूँ। यह साल हम में से अधिकांश लोगों के लिए एक कठिन वर्ष रहा है और मुझे लगता है कि हमें इस वक्त अपनी छोटी छोटी खुशियों को और अधिक सँजो कर रखने और उसे सेलिब्रेट करने की जरूरत है क्योकिं अब हम जान चुके हैं कि ये खुशियाँ भी किस तरह पल भर में छीनी जा सकती है जैसे कोरोना महामारी ने छीनी है। आइए हम सभी सुरक्षित रहें और आगे आने वाले एक अद्भुत समृद्ध वर्ष की प्रतीक्षा करें। ”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये