अभिनेत्री Chitrangda Singh जानती हैं कि लॉकडाउन में प्रेरित और सकारात्मक कैसे रहें।

1 min


Chitrangda Singh

ऐसा कहा जाता है कि हर ग़म में ख़ुशी ढूढ़नी होती है। अन्य कलाकारों की तरह, प्रतिभाशाली अभिनेत्री Chitrangda Singh भी काम फिर से शुरू करने के लिए उत्साहित हैं, लेकिन लॉकडाउन के बीच, उन्होंने खुद में एक सुखद बदलाव का अनुभव किया है।

Chitrangda Singh सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव रही हैं, ऑफ-स्क्रीन भी उन्होंने अपने फीड में दिलचस्प चीजें डालकर उन्होंने अपने प्रशंसकों का मनोरंजन किया। कभी वह मिट्टी के बर्तनों में हाथ आजमाती है और कुछ पत्तों की मदद से उस कटोरे को सजाती है । कभी वह कैंची ले कर एक बहुत ही आवश्यक DIY हेयरस्टाइल हैक सिखाने का फैसला करती है, और कभी सिंह सुरम्य दृश्यों, पहाड़ों और नदियों के क्षणों को साझा करके अपने प्रशंसकों को खुश कर देती है। अभिनेत्री को इस मिनी ब्रेक में खुशी मिल रही है और उन्हें लगता है कि लॉकडाउन ने उन पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Chitrangda Singh ने जीवन में छोटी-छोटी चीजों की भी सराहना करना सीख लिया है। वह स्थायी जीवन जीना सीख लिया है, और किसी बैठक या कहीं और जाते समय अपने रूप के बारे में चिंतित रहना छोड़ दिया है। अब अभिनेत्री अपने स्वास्थ्य और आहार पर अधिक ध्यान केंद्रित करती है और अपने स्वास्थ्य को हल्के में नहीं लेती है।

खैर, जीवन के हर चरण से इसी तरह निपटना चाहिए। कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता, हमें भोर के लिए आशान्वित रहना चाहिए। रही बात फिल्मो की तोह चित्रांगदा जल्द ही अभिषेक बच्चन के साथ रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, सुजॉय घोष के प्रोडक्शन, क्राइम-थ्रिलर बॉब बिस्वास में दिखाई देंगी, जो 2012 की ब्लॉकबस्टर कहानी के एक चरित्र पर आधारित स्पिन-ऑफ है।

SHARE

Mayapuri