एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर दिया बड़ा बयान

1 min


दिव्या खोसला कुमार

T-SERIES के मालिक भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार का दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना

इस वक्त पूरा देश कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है। इस महामारी से जीतने के लिए पीएम मोदी ने 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की है। इन हालातों के बीच टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है। दिव्या का बयान सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर दोनों के फैंस आमने-सामने आ गए हैं। कुछ लोग खुलकर दिव्या के साथ आ रहे है और केजरीवाल पर सवाल खड़ा कर रहे है ,तो वहीं वहीं कुछ लोग ऐसे भी है , जो दिव्या खोसला कुमार पर जानबूझकर केजरीवाल पर सवाल करने का आरोप लगा रहे है।

अरविंद केजरीवाल

असल में इन दिनों देशभर में कोरोना वायरस के संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को लेकर लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में दिहाड़ी मजदूरी करने वालों लोगों पर मुसीबतों का पहाड़ गिर गया है। उनके रहने खाने के इंतजाम में सरकार को भारी खर्च करना पड़ रहा है, साथ ही तेजी से फैल रहे संक्रमण के इलाज के लिए सुविधाओं के लिए भी पैसों की जरूरत है। दूसरी ओर सभी तरह काम ठप पड़ जाने से भी देश को भारी नुकसान का सामना उठाना पड़ रहा है।

ऐसे में पीएम मोदी ने खुद ही लोगों के सहयोग के लिए देश के उन सक्षम लोगों से दान करने के लिए आह्वान किया, जो कुछ पैसों से लोगों की मदद कर सकते है। इस श्रेणी में लोगों ने 500 रुपये के योगदान से लेकर 500 करोड़ रुपये का योगदान कर रहे है। इसी दौरान दिल्ली से लगातार मजदूरों के पलायन की खबरें आ रही है। आनंद विहार बस स्टेशन पर हजारों की संख्या में लोगों का मजमा लग रहा है, जबकि यह दौर सोशल डिस्टेंसिंग का है।

दिव्या खोसला कुमार ने अरविंद केजरीवाल साधा निशाना

दिव्या खोसला कुमार

Source – Twitter

ऐसे आरोप लगाए जा रहे है कि दिल्ली में मजदूरों की मदद दिल्ली सरकार आवश्यक भूमिका नहीं निभा पाई। इसी लाइन को आगे बढ़ाते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस, डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर सवाल खड़ा किया है। दिव्या ने ट्वीट में कहा, “एक परेशान नागरिक के तौर पर मैं अरविंद केजरीवाल से ये पूछना चाहती हूं कि इस कठिन समय में जब पूरे देश को फंड की जरूरत हैं, आखिर वो न्यूज चैनल में अपने निजी विज्ञापन पर इतने पैसे क्यों खर्च कर रहे है ?”

दिव्या खोसला कुमार

दिव्या का बयान

Source – Twitter

इसके बाद सोशल मीडिया में घमासान छिड़ गया है। कई लोगों ने सीधे अरविंद केजरीवाल पर हमला बोल दिया लोगों ने केजेरीवाल पर यूपी-बिहार के लोगों के साथ पक्षपात का आरोप लगाते हुए उन्हें जानबूझकर दिल्ली से बाहर करने आरोप लगाया है, जबकि कइयों ने दिव्या खोसला कुमार पर यह आरोप लगाया है कि वो केवल केजरीवाल से ही ये सवाल क्यों पूछ रही है। क्या वह किसी के कहने पर ऐसा कर रही है, क्योंकि पलायन तो ज्यादातर जगहों से हो रहे है, रही बात निजी विज्ञापन की तो वो केंद्र सरकार के भी कई नेता ऐसा कर रहे है। लोगों ने दिव्या खोसला कुमार पर पक्षपातपूर्ण तरीके से और राजनीति से प्रेरित ढंग से केजरीवाल पर हमला बोलने का आरोप लगाया है।

इससे पहले T-SERIES के मालिक भूषण कुमार ने पीएम-केयर्स कोष में 11 करोड़ रुपये दान करने की बात कही है। इस कोष की स्थापना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की है। भूषण कुमार ने महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में भी एक करोड़ रुपये दान देने का संकल्प लिया। उन्होंने यह ट्वीट महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री कार्यालय की अपील की प्रतिक्रिया में किया, जिसमें लोगों से मुख्यमंत्री राहत कोष में दान देने की अपील की गई थी।

और पढ़ेंः क्यों रो पड़े कार्तिक आर्यन इम्तियाज अली के साथ लास्ट सीन शूट करते हुए जानिए वजह


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये