एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी का मराठी भाषा सुन के चाहने वाले हुए हैरान, क्या अब मराठी इंडस्ट्री में भी दिखाई देंगी अभिनेत्री?

1 min


इटालियन सुपर मॉडल टर्न्ड  बॉलीवुड एक्ट्रेस  जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने सभी दर्शको के दिलो में उनकी जगह बनाई है अपने लाजवाब डांस मूव्स, परफेक्ट बॉडी और फैशनेबल ओउत्फिट्स से। इसके अलावा अभिनेत्री नई भाषिए सीखना पसंद है। जॉर्जिया एंड्रियानी ने इंडिया आ कर हिंदी और पंजाबी बहुत ही कम समय में फ्लुएंटली बोलना सिख लिया। अभिनेत्री ने अपने नए लेटेस्ट इंस्टाग्राम वीडियो में मराठी बोल कर अपने चाहने को सरप्राइज कर दिया। अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर बहुत एक्टिव  रहती है, और उनके वीडियोस सभी को पसंद आते है।

यह तोह हम सभी को पता है की,  जॉर्जिया एंड्रियानी इटालियन है, पर नई चीज़ो को सीखना अभिनेत्री को बेहद पसंद है, और उनके लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनके खास दोस्त ने उन्हें पूछा था की, “can you speak in Marathi? can I take your exam?” जिसका रिप्लाई अभिनेत्री ने मराठी में हस्ते हुए अपने वीडियो में कहा, “माझी परीक्षा काई घेशिल, मी अगोदरज पास झाली आहे!” जिसका ट्रांसलेशन होता है, (“आप मेरी परीक्षा नहीं ले सकते, क्योंकि, में पहले से पास हो चुकी हु!”)।

जॉर्जिया एंड्रियानी के फैंस ने कमेंटस सेक्शन में उनके प्रति प्यार जताया और वे अभिनेत्री का मराठी एक्सेंट सुन के दंग रह गए। इसके आलावा, अभिनेत्री के डांस मूव्स और फिटनेस को लेकर उनका जज़बा काबिलए तारीफ है।

काम की चर्चा पर, जॉर्जिया एंड्रियानी ने दक्षिण में “कैरोलिन और कामाक्षी” वेब सिरिस के साथ अपने अभियान करियर की शुरुआत की थी। अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी  को मीका सिंह के साथ उनके संगीत एल्बम में सदाबहार गीत “रूप तेरा मस्ताना” रीमिक्स में देखा गया था, जिसे दर्शकों से बेहद प्यार मिला, वह जल्द ही श्रेयस तलपड़े के साथ फिल्म “वेलकम टू बजरंगपुर” में अभिनय करेंगी। जॉर्जिया एंड्रियानी के पास और भी रोमांचक आने वाले प्रोजेक्टस  है जिसकी घोषणा वह जल्द ही करेंगी।

SHARE

Mayapuri