स्कूल के दिनों को याद करते हुए अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी ने पोस्ट की यह प्यारी तस्वीर

1 min


बढ़ती उम्र में, सबसे अच्छी याद जो हमारे पूरे जीवन में संजोते हैं, वह हमारे स्कूल के दिन होते है। साथ ही स्कूल हमारे जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुवे, हमें हमारे स्कूल के दिनों को  याद दिला दिया।

अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने उत्कृष्ट और उत्तम ऑउटफिट ऑप्शन्स के साथ बहुत मान्यता प्राप्त की है, जिससे  जॉर्जिया एंड्रियानी में अपनी पहचान बनाई है। जैसा कि अभिनेत्री अपने डांस, फिटनेस यहां तक कि अपने हॉट आउटफिट से दर्शकों का मनोरंजन करके ध्यान आकर्षित किया  है और उसमे वे कभी असफल नहीं होती, लेकिन इस बार उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वे सबसे ज़्यादा खूबसूरत लग रही है।

जॉर्जिया एंड्रियानी ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह नीले रंग का क्रॉप टॉप के साथ स्पोर्ट्स शॉर्ट्स पहने हुए दिखाई दे रही है, और साथ में उन्होंने पूरे ऑउटफिट को मैच करते हुए अपनी सबसे पसंदीदा ‘माइकल कोर्स’ की बैग के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुवे नज़र आ रही है, वह हकीकत में बहुत प्यारी लग रही थीं। उन्होंने तस्वीर को  कैप्शन देते हुए कहा, ‘Going to school…bye’

वर्कफ्रंट पर, जॉर्जिया एंड्रियानी ने दक्षिण में “करोलिन कामाक्षी” वेब सीरीज के साथ अपनी शुरुआत की। अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी को मीका सिंह के साथ उनके संगीत एल्बम में सदाबहार गीत “रूप तेरा मस्ताना” को फिर से बनाते हुए देखा गया था, जिसे दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिली, वह जल्द ही श्रेयस तलपड़े के साथ फिल्म “वेलकम टू बजरंगपुर” में अभिनय करेंगी। जॉर्जिया एंड्रियानी के पास और भी रोमांचक अप कमिंग प्रोजेक्ट्स जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।


Mayapuri