अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी अपने इंस्टाग्राम पर आधे मिलियन फोल्लोवेर्स तक पहुंची। कहती हैं, ‘सभी चाहने वालो को धन्यवाद’।

1 min


जॉर्जिया एंड्रियानी बॉलीवुड उद्योग की एक सुपर मॉडल और जानी-मानी अभिनेत्री हैं, उन्होंने हमेशा दुनिया भर में अपने प्रशंसकों के प्यार और समर्थन के माध्यम से जो कुछ भी हासिल किया है, उसके लिए वह आभारी रही है।

जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने शानदार अभिनय और लाजवाब नृत्य के वीडियोस से हमारा ध्यान आकर्षित किया है, पर वास्तव में अपने समर्पण और प्रयासों के माध्यम से इतनी बड़ी संख्या में फैन फोल्लोविंग को प्राप्त किया है। आज उसी समर्पण के माध्यम से वह आधे मिलियन फोल्लोवेर्स पहुंच गई है। अभिनेत्री ने इस खबर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया।

जॉर्जिया एंड्रियानी ने 500 के  फोल्लोवेर्स तक पहुचना की ख़ुशी में, एक छोटा सा उत्सव मनाया। अभिनेत्री ने मैरून स्टिलेटोस के साथ बलून स्लीव्स वाली एक क्यूट ऑफ-शोल्डर रेड ड्रेस पहनी थी और इसके साथ ही उन्होंने सिल्वर हूप इयररिंग्स के साथ आउटफिट को मैच किया था, वह वाकई में खूबसूरत लग रही थीं।

पूरी सजावट ‘५००के’ फोल्लोवेर्स बलून थीम पर आधारित थी, यह वाकई में बेहद प्यारी थीम थी और इसका सबसे अच्छा पहलू दो लेयर केक था जिस पर ‘बधाई हो ‘ लिखा था।

 

अभिनेत्री ने इस अद्भुत तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कहा ‘500 के’  बड़ा परिवार। थैंक यू”।

काम की चर्चा पर, जॉर्जिया एंड्रियानी ने दक्षिण में “कैरोलिन और कामाक्षी” वेब सिरिस के साथ अपने अभियान करियर की शुरुआत की थी। अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी  को मीका सिंह के साथ उनके संगीत एल्बम में सदाबहार गीत “रूप तेरा मस्ताना” रीमिक्स में देखा गया था, जिसे दर्शकों से बेहद प्यार मिला, वह जल्द ही श्रेयस तलपड़े के साथ फिल्म “वेलकम टू बजरंगपुर” में अभिनय करेंगी। जॉर्जिया एंड्रियानी के पास और भी रोमांचक आने वाले प्रोजेक्टस है जिसकी घोषणा वह जल्द ही करेंगी।

SHARE

Mayapuri