एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य ने मुंडवाया सर, वजह जानकर आप भी करेंगे तारीफ

1 min


Actress Jaya Bhattacharya

सिर के बाल मुंडवाकर एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य ने  इंस्टाग्राम पर तस्वीरें की शेयर

कहते हैं बॉलीवुड में लुक सबसे ज्यादा मायने रखता है। इस लाइन में टैलेंट तो जरूरी है ही लेकिन लुक भी हो तो सोने पे सुहागा माना जाता है। हर स्टार खुद को हमेशा ही खूबसूरत बनाने में जुटे रहता है। लेकिन इस बीच ख़बर आई है कि एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य ने इसकी परवाह ना करते हुए अपना सिर मुंडवा लिया है।

इसका मतलब ये नहीं है कि जया को अपने लुक को लेकर कोई चिंता नहीं है लेकिन उन्होने जिस काम के लिए ये कदम उठाया है वो वाकई काबिले तारीफ है।

इंस्टाग्राम पर तस्वीरें की शेयर

एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य ने अपने बाल्ड लुक की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। जिसे देख फैंस काफी हैरान परेशान हैं। कि उन्होने ऐसा किया क्यों। इसके साथ ही उन्होने एक वीडियो भी शेयर की है जिसमें उनके लंबे, घने बाल दिख रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए जया ने लिखा – सरप्राइज़, लंबे वक्त से ये करना चाहती थी लेकिन कभी इतना मोटिवेशन नहीं मिला। ये मुझे स्वतंत्रता और अच्छे से काम करने में मदद करेगा।

फैमिली नहीं चाहती थी कि बाल कटाए

साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उनका परिवार कभी नहीं चाहता कि वो अपने बाल काटे क्योंकि जिस इंडस्ट्री से वो हैं उसमें लुक सबसे ज्यादा मायने रखता है। लेकिन उन्होने अब बाल कटाने के पीछे का कारण भी बता दिया है जिससे सब उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

क्यों काटे हैं बाल जानिए..

Actress Jaya Bhattacharya

दरअसल, एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य ने ये कदम कैंसर के मरीजों के लिए उठाया है। वो अपने सभी बाल कैंसर मरीज़ों के लिए विग बनाने को देंगी। बाल कटाने के पीछे के इस कारण को जानकर हर कोई हैरान है और जया की तारीफ भी कर रहा है।

छोटे से लेकर बड़े पर्दे तक किया है काम

Actress Jaya Bhattacharya

जया भट्टाचार्च एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं जिन्होने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक काम किया है। वो झासीं की रानी, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, बनू मैं तेरी दुल्हन, जय हनुमान, वो रहने वाली महलों की, अंबर धारा जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं तो वहीं क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता, एक विवाह ऐसा भी जैसी कई फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं।

और पढ़ेंः मेरे लिए मेरा रोल मायने रखता है, किसी और का नही-अनुष्का शर्मा


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये