‘राधाकृष्ण’ शो कि एक्ट्रेस झलक देसाई कि कोरोना वायरस के चलते शादी टली।

1 min


zalak

राधाकृष्ण‘ दर्शकों का सबसे चहीता माइथो शो है। इस शो में जल्द ही दर्शकों को बड़ा बदलाव देखने को मिलने वाला है। जहाँ दर्शकों कोमहाभारतका परिचय कृष्ण और अर्जुन के नज़रिए से देखने को मिलेगा। ऐसे में दर्शकों को इस शो में जल्द ही कई नए किरदार देखने को मिलेंगे। इसी बीच इस शो में रुक्मिणी का किरदार निभा रही एक्ट्रेस झलक देसाई अपने निजी जीवन में जल्द ही शादी के बंधन में बांधने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते उन्होंने इस शादी को पोस्टपॉन कर दिया है, जानिए !

एक्ट्रेस झलक देसाई ने बताया कि  मैं अपनी शादी मार्च महीने में ही करने वाली थी, लेकिनराधाकृष्णशो में रुक्मिणी और कृष्ण के विवाह के ट्रैक बहुत जरुरी था। इस शो में रुक्मिणी का किरदार बहुत अहम है इसलिए मैंने अपनी शादी की तारीख को आगे ढकेल दिया और अपनी शादी मार्च में करने का फैसला किया और अब एक बार फिर कोरोना वायरस के चलते मुझे अपनी आगे शादी की डेट आएगी ढकेलनी पड़ रही है

झलक देसाई ने आगे बताया कि यह कोरोना वायरस बहुत घातक रूप ले रहा है इसलिए  हम सभी को बहुत सावधानी बरतने की जरुरत है  मैं लोगों से अपील करुँगी कि वे इस समय का पूरा सदुपयोग अपने घर रहकर करें। बाहर की स्थिती देखकर पैनिक होने की बजाय अपनों  को मामुली सावधानियां बरतने की सलाह दें।

ऐसे में यह तो तय हो गया कि झलक भले ही अपनी शादी कि तारीख़ आगे ताल जाने से खुश नहीं हैं फिरभी वह अपने फैन्स कि सलामती को सर्वोपरि मानती हैं। 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये