एक्ट्रेस Kangana Ranaut रख सकती हैं राजनीति में कदम, ट्वीट कर दी जानकारी

1 min


Kangana Ranaut

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन विवाद में रहती हैं. कई बार उन्हें अपने ट्वीट की वजह से वह सुर्खीयों में बनी रहती है तो कभी कोर्ट केस के चक्कर में भी फस जाती हैं.

हाल ही में कंगना ने एक ट्वीट के जरिए राजनीति में कदम रखने का इशारा दिया है. कंगना के ट्वीट पर लगातार उनके फैंस कमेंट कर उनसे पूछ रहे हैं कि क्या वह अब पॉलिटिक्स में आएंगी.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि वह एक्टिंग से बहुत प्यार करती है लेकिन ऐसा ही रहा था वो शायद राजनीति में एंट्री ले सकती हैं.

कंगना (Kangana Ranaut) ने लिखा है कि “एक और दिन, एक और मामला, विभिन्न राजनीतिक दल मुझमें निवेश कर रहे हैं जैसे मैं कोई मंत्री हूं, हर दिन एक राजनेता के समर्थन प्रणाली / संसाधनों के बिना मुझे राजनीतिक बदनामी, कानूनी लड़ाई और विरोध का सामना करना पड़ता है. भले ही मेरा एकमात्र प्यार सिनेमा है लेकिन मैं हो सकता है सेवा..” उनका ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.

दरअसल कंगना (Kangana Ranaut) के खिलाफ एक मामला दर्ज हुआ है जिसमें उनका दिल्ली स्थित आम आदमी पार्टी के साथ लिंक होने का खुलासा हुआ है. कंगना रनौत के साथ राव साहब दानवे, बीजेपी एमी रवि किशन, मनोज तिवारी और रमेश बिधुरी के खिलाफ कुछ किसानों ने मानहानि का केस दर्ज किया था. लेकिन बाद में पता चला कि कुछ किसान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के तौर पर काम कर रहे हैं.

आपको बता दें कंगना रनौत हर मुद्दे पर अपना राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं. वह हर मुद्दे पर खुल कर बात करती है. चाहे वह मामला दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का हो या फिर किसान आंदोलन का. उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए हर मुद्दे पर बात करती हैं. अपने बेबाक अंदाज से कंगना कभी-कभी मुसीबत में भी आ जाती हैं.

अब कंगना के राजनीति में एंट्री की भी काफी चर्चा हो रही है. आपको क्य लगता है अगर वो राजनीति पार्टी ज्वाइन करेंगी तो वह पार्टी कौन सी होगी?

SHARE

Pragati Raj