अभिनेत्री कंगना रनौता बनाएंगी राम मंदिर पर फिल्म, ‘अपराजित अयोध्या’ होगा फिल्म का नाम

1 min


कंगना रनौत

खबरें बताती है कि अभिनेत्री कंगना रनौत ने मणिकर्णिका फिल्म से डायरेक्शन में डेब्यू किया था। इसी के चलते एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि अब कंगना प्रोडेक्शन मे भी अपना डेब्यू करेंगी। दरअसल, अभिनेत्री ने कंगना ने मणिकर्णिका के नाम पर प्रोडेक्शन हाउस खोला है। सूत्र बता रहे है कि अब वह अपनी फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी। फिल्म की बात करें तो यह फिल्म अयोध्या के राम मंदिर पर आधारित है। इस फिल्म का नाम है ‘अपराजित अयोध्या’।

सूत्र आगे बताते है कि कंगना रनौत अगले साल इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत करेंगी। फिल्म की स्क्रिप्ट की बात करें तो केवी विजेंद्र द्वारा फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केवी विजेंद्र प्रसाद बाहुबली सीरीज के क्रिएटर भी है।

कंगना रनौत क्या सोचती है फिल्म को लेकर?

सूत्र बताते है फिल्म के विषय पर कंगना ने बताया है कि सालों से ही राम मंदिर का विषय चर्चा में रहा है। कंगना आगे बताती है कि मैं 80 के दशक में पैदा हुए बच्चे के रुप मैं अयोध्या का नाम निगेटिव लाइट से सुनकर बड़ी हुई हुं। इस विषय ने भारतीय राजनीति का पूरा परिवेश बदल लिया है। लेकिन हाल ही मैं हुए इस केस के फैसले ने सदियों पुराने इस विवाद को खत्म कर दिया है। लेकिन यह विवादित मुद्दा एक तरह से मेरी पर्सनल लाइफ जर्नी को दिखाता है। यह फिल्म ‘अपराजित अयोध्या’ को जो बात अलग बनाती है वो यह है कि एक हीरो के नास्तिक से आस्तिक होने की यात्रा है। इसलिए मैंने निर्णय लिया है कि मेरे प्रोडक्शन हाउस के लिए सबसे बेहतरीन टॉपिक है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.

➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Hasmine saifi