अश्विनी अय्यर तिवारी की अगली फिल्म में कंगना, फिर से अलग किरदार में आएंगी नजर

1 min


फिल्मों में अक्सर अपने अलग-अलग किरदार की वजह से खास पहचान बनाने वाली कंगना रनौत ने अपनी अगली फिल्म ‘मर्णिकर्णिका द क्वीन ऑफ झाँसी’ की शूटिंग पूरी कर ली है। साथ ही वो राजकुमार राव के साथ अपनी अगली फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग में भी बिजी हैं। वहीं अब एक और खबर आ रही है कि कंगना जल्द ही डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी की अगली फिल्म में नजर आएंगी।

फिल्म में कबड्डी प्लेयर बनेंगी कंगना

खबर है कि ‘बरेली की बर्फी’ और ‘निल बट्टे सन्नाटा’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकीं अश्विनी अय्यर तिवारी अब अपनी तीसरी फिल्म की तैयारी कर रही हैं और इस बार उन्होंने अपनी फिल्म के लिए कंगना को फाइनल किया है। खबर है, कि ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग जुलाई तक पूरी करने के बाद कंगना, अश्विनी की फिल्म का हिस्सा बनेंगी और इस फिल्म में वो एक कबड्डी प्लेयर की भूमिका निभाने जा रही हैं। खबर ये भी है कि इसके लिए कंगना काफी अलग तरह की ट्रेनिंग करने वाली हैं।

पहली बार स्पोर्ट्स फिल्म का हिस्सा बनेंगी कंगना

फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग इन दिनों लंदन में हो रही है। वहां 11 जुलाई का शेडयूल खत्म करके कंगना मुंबई आएंगी और ‘मर्णिकर्णिका’ के कुछ पैच वर्क को पूरा करेंगी और इसके बाद वो पूरी तरह से इसी फिल्म की तैयारी में जुट जाएंगी। ऐसा पहली बार होगा जब कंगना किसी स्पोर्ट्स फिल्म का हिस्सा बनेंगी। खुद कंगना इस बात से खुश हैं कि वो इस तरह के अलग अलग किरदार निभाने जा रही हैं।

अश्विनी की इस फिल्म में कबड्डी के चैंपियंस की प्रोफाइलिंग की जायेगी। कंगना इस फिल्म के क्रोकोडाइल होल्ड और रिस्ट कैच की ट्रेनिंग लेने वाली हैं और अपने फिज़िक में वो पूरी तरह से बदलाव लाने वाली हैं। साथ ही कंगना अलग-अलग लेवल के कबड्डी प्लेयर्स के साथ भी ट्रेनिंग लेंगी। फिलहाल फिल्म का नाम अभी अनाउंस नहीं किया गया है।

कंगना ने की आलिया की तारीफ

आपको बता दें, हाल ही में कंगना रनौत ने आलिया भट्ट को बॉलीवुड की अनडिस्पूटेड क्राउन क्वीन बताया था। कंगना रनौत कहती हैं, ‘राजी मुझे बहुत अच्छी लगी। इसका निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है, जो कि बहुत ही अच्छी निर्देशिका हैं। आलिया ने बहुत अच्छा काम किया है। मेरे पास उनके लिए शब्द नहीं है।

मेघना और आलिया भट्ट ने मुझे फिल्म के ट्रायल शो पर भी बुलाया था लेकिन मैं शूट कर रही थी। तो मैंने उन्हें वादा किया था कि मैं ये फिल्म जरूर देखूंगी। मेरे साथ जो लोग देखने आए थे, उन्हें भी फिल्म बहुत अच्छी लगी। मैं आलिया भट्ट को व्यक्तिगत तौर पर बधाई दूंगी और वो बॉलीवुड की रानी है।’

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Sangya Singh