एक्ट्रेस Kareena Kapoor ने इस फिल्म के लिए Anil Kapoor से ज्यादा फीस ली थी

1 min


Kareena Kapoor and Anil Kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) के शो “वॉट विमेन वॉन्ट (What Women Want)” में अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) और डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyup) मौजूद थे. हाल ही में अनिल कपूर और अनुराग कश्यप एक साथ नेटफ्लिस्क पर रिलीज हुई फिल्म “AK VS AK” में नजर आए हैं.

शो में करीना (Kareena Kapoor) ने अनिल कपूर से कई सवाल पूछे. उन्होंने एक मजेदार सवाल पूछा कि हॉलीवुड में कई मेल एक्टर्स उन्हीं प्रोजेक्ट में काम करते है जहां फीमेंल एक्ट्रेस को बराबर पेमेंट दिया जाता है तो क्या बॉलीवुड को भी ऐसा करना चाहिए?

इसपर अनिल कपूर कहते है कि “तुमने मुझसे बहुत पैसे लिए हैं.’ अनिल की बात सुनकर करीना शॉक्ड हो जाती हैं फिर वह कहती हैं, ‘हम बेरियर्स को तोड़ रहे हैं, लेकिन जैसा आपने कहा अभी भी कुछ लोग लेकिन अभी भी कुछ लोग ऐसे है.”

इसके बाद अनिल (Anil Kapoor) ने बताया कि फिल्म “वीरे दी वेडिंग” के दौरान प्रोड्यूसर्स का कॉल आया वो कह रहे कि करीना हीरो से ज्यादा पैसे मांग रही है. इसपर अनिल ने प्रोड्यूसर से कहा कि “दे दो…बेबौ जो मांगेगी दे दो.”

आपको बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने फिल्म बेवाफ और टशन में साथ नजर आए थे. दोनों एक बार फिर करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, जहान्वी कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर नजर आने वाली हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये