स्वस्थ इम्युनाइज्ड इंडिया कैम्पेन की ब्रांड एम्बेसडर बनी करीना कपूर खान

1 min


करीना कपूर खान को स्वस्थ इम्युनाइज्ड इंडिया कैम्पेन का एम्बेसेडर बनाया गया है. यह देशभर में चलने वाला वैक्सीनेशन और इम्युनाइजेशन कैम्पेन है. दुनिया के सबसे बड़े वैक्सीन निर्माता सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने नेटवर्क 18 के साथ मिलकर इस कैम्पेन को शुरू किया है जिसका लक्ष्य एक मजबूत नेटवर्क तैयार करना है जोकि बचपन में टीके लगवाने को लेकर जागरूकता फैला सके. इससे एक स्वस्थ भारत का निर्माण हो पायेगा.

करीना कपूर खान ने कहा कि स्वस्थ इम्युनाइज्ड इंडिया टीकाकरण और बच्चों को स्वस्थ जीवन देने के महत्व को प्रचारित करने और परिवारों को उसके बारे में जानकारी की एक बेहतरीन पहल है. एक मां होने के नाते यह पहल मेरे दिल के बेहद करीब है, मैं अपने बच्चे को खतरनाक बीमारियों से बचाने के लिये टीकाकरण के महत्व को समझती हूं.

मैं आदर और नताशा पूनावाला के सीरम इंस्टीट्यूट और नेटवर्क 18 के इस सफर का हिस्सा बनने के लिये बेहद उत्साहित हूं. एक साल तक चलने वाले इस कैम्पेन में करीना को समाज के वंचित वर्ग को वैक्सीनेशन की आवश्यकता और महत्व की हिमायत करते हुए देखेंगे. वैक्सीनेशन जानलेवा बीमारियों से बचाव का सबसे प्रभावी तरीका है.

 

Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये