‘नागिन-3’ में दिखती है इंटरनेशनल शो की क्वीलिटी – करिश्मा तन्ना

1 min


काफी लंबे समय बाद एक बार फिर से जानी मानी टीवी ऐक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने बालाजी कैंप में वापसी की है। ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कोई दिल में है’ और ‘कुसुम’ जैसे पॉपुलर टीवी शोज में काम करने के बाद अब करिश्मा नागिन के नए सीजन यानी ‘नागिन-3’ में नजर आ रही हैं। करिश्मा इनदिनों एकता कपूर के शो ‘नागिन-3’ की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

करिश्मा इस शो में लीड रोल में नजर आ रही हैं, उन्होंने नागिन शो से फेमस होने वाली ऐक्ट्रेस मौनी रॉय की जगह ली है। इस बार शो में करिश्मा तन्ना के अलावा अनिता हंसनदानी और सुरभि ज्योति लीड रोल में नजर आ रही हैं। करिश्मा टीवी की मशहूर और खूबसूरत ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं। इस शो में करिश्मा एक साथ दो अलग-अलग किरदार में नजर आ रही हैं।

जहां एक तरफ शो को लेकर लोग काफी ऐक्साइटेड थे और शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं अब शो में लोग उन्हें ज्यादा पसंद नहीं कर रहे हैं। लेकिन इन बातों पर करिश्मा कोई ध्यान नहीं देती क्योंकि उन्हें पता है कि जिस शो के लिए वो काम कर रही हैं उसे किसी पहचान की जरूरत नहीं है।

एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए करिश्मा ने अपने शो ‘नागिन-3’ की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि, “मेरा मानना है कि इंडियन टेलिविजन के कई शोज ऐसे हैं जिनमें इंटरनेशनल शोज की क्वालिटी नजर आती है”। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि “नागिन-3 एक ऐसा शो है जिसमें इंटरनेशनल शो की क्वालिटी साफ नजर आती हैं”।

मैं ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की बहुत बड़ी फैन हूं

करिश्मा ने कहा कि, “मैं ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की बहुत बड़ी फैन हूं और मुझे लगता है कि हमारा शो भी उस क्वालिटी के लेवल तक पहुंच चुका है”। उन्होंने आगे कहा, “अगर मेरा प्रोडक्शन हाउस होगा तो मैं इसी तरह के शो बनाऊंगी। अगर डेली सोप की बात करें तो मैं किसी भी डेली सोप की कहानी 6 महीने से ज्यादा नहीं चलाऊंगी।”

‘नागिन-3’ की तारीफ करते हुए करिश्मा ने कहा कि “लोग जानते हैं कि नागिन एक ‘काल्पनिक शो’ है, लेकिन ऐसे कई लोग हैं जो इस तरह की शो का मजाक उड़ाते हैं, लेकिन “जिस सुंदरता के साथ महिला कलाकारों को इसमें दर्शाया गया है, वो इसकी वैल्यू को और ज्यादा बढ़ा देता है।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Sangya Singh