मैरिटल रेप पर खुलकर बोली अभिनेत्री Kirti Kulhari

1 min


Kirti Kulhari
Source: Wikipedia

दमदार किरदार से लोगों को इंटरटेन करने वाली अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी(Kirti Kulhari) ने हाल ही में वेब सीरीज “क्रिमिनल जस्टि- बिहाइन्ड द क्लोज्ड डोर्स” में नजर आ चुकी हैं, लेकिन आज हम कीर्ति को क्यूं याद कर रहे है.

दरअसल मंगलवार को उन्होंने मैरिटल रेप पर खुलकर बात की है. उन्होंने कहा कि अब वक्त है मैरिटल रेप के खिलाफ आवाज उठाने का. वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस भी इसी अपराध पर बेस्ड है.

कीर्ति(Kirti Kulhari) का कहना है कि “क्रिमिनल जस्टिस : बिहाइन्ड द क्लोज्ड डोर्स’ (Criminal Justice: Behind Closed Doors) वैवाहिक जीवन में बंद दरवाजे के पीछे होने वाले मुद्दे पर प्रकाश डालती है. इसमें दिखाया गया है कि किस तरह से एक आदमी प्यार के नाम पर अपने रिश्ते पर हावी हो जाता है और फिर इसके कैसे नतीजे होते हैं. अब वक्त आ गया है कि हम मैरिटल रेप और हिंसा जैसे क्रूर अपराध के खिलाफ आवाज उठाए, जिसे समाज द्वारा बनाई गई खुशहाल शादी के टैबू के भीतर बढ़ावा मिलता है. यह एक दर्द है, जिसे शिक्षित और अशिक्षित महिलाएं चुपचाप सहती आ रही हैं.”

वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस में कीर्ति(Kirti Kulhari) का किराद अनुराधा नाम की एक महिला का किरदार निभाती है जो शादी के बाद अपने पति के हिसांत्मक व्यवहार से पीड़ित है.

क्रिमिनल जस्टिस का पहला पार्ट साल 2019 में रिलीज किया गया था. पहले पार्ट में विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में नजर आए थे.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये