अभिनेत्री कृति खरबंदा हॉलीवुड अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ की राहों पर

1 min


Kriti Kharbanda and Chris Hemsworth

अभिनेत्री Kriti Kharbanda धीरे-धीरे और लगातार सफलता की सीढ़ी चढ़ रही हैं.  कृति ने अपने करियर की शुरुआत शादी में जरूर आना में राजकुमार राव के साथ की थी. एक फैशन आइकन से लेकर फिट उत्साही महिला तक, एक सशक्त महिला के रूप में, कृति ने हर जगह अपनी एक पहचान बनाई है।




Kriti Kharbanda पिछले कुछ वर्षों में बड़े ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरी हैं और यह ठीक ही कहा जा सकता है कि वह स्वस्थ जीवन जीने में एक दृढ़ विश्वास रखने वाली हैं। उन्होंने अपने आप को फिट रखने के लिए कई तरह की एक्सरसाइज और वर्कआउट किए जिनमे पोल डांसिंग भी शामिल था|हेल्थ के प्रति उनके समर्पण को देखते हुए, एक ऑस्ट्रेलियाई वेलनेस ब्रांड ने हाल ही में कृति से अपने भारतीय कैंपेन को बढ़ावा देने के लिए संपर्क किया।




सह-संयोग से हॉलीवुड अभिनेता और पश्चिम में सबसे फिट व्यक्तित्व में से एक, Chris Hemsworth उसी ब्रांड के इंटरनेशनल एम्बेसडर हैं। क्रिस की बड़ी प्रशंसक कृति ने क्रिस के टेलेंट की तारीफ़ की, और दोनों ही बहुत सारी विशेषता शेयर करते है| यही वजह है कि ऑस्ट्रेलियन ब्रांड अपने इंडियन कैंपेन के लिए अभिनेत्री को चुन रहा है| दोनों कलाकार ब्रांड के साथ एक सामान्य मंत्र साझा करते हैं, जिसमे वह फिट लाइफ और फिट रहने पर विश्वास रखते है|

और पढ़े: Sooryavanshi Trailer: इंतजार खत्म देखें एक्शन से भरा ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये