एक्ट्रेस मदिराक्षी मुंडले ने ‘माँ वैष्णो देवी’ शो छोड़ने की अफवाहों पर लगाईं लगाम

1 min


मदिराक्षी मुंडले

स्टार भारत के चर्चित ‘जग जननी माँ वैष्णो देवी- कहानी माता रानी की’ शो दर्शकों का चहीता शो बनता जा रहा है। इसी कड़ी में इस शो में माँ लक्ष्मी का किरदार निभा रही एक्ट्रेस मदिराक्षी मुंडले द्वारा शो छोड़ने की ख़बर आ रही थी, जिसपर लगाम लगाते हुए मदिराक्षी ने लोगों की गलतफहमियों को दूर किया है और कहा है कि वह शो में अपने किरदार से बहुत खुश हैं।

दरअसल, चर्चा यह थी कि मदिराक्षी शो में अपने ट्रैक से खुश नहीं है। जैसे- जैसे शो का ट्रैक आगे बढ़ा उन्हें इस बात का एहसास हुआ की उन्हें यह शो साइन नहीं करना चाहिए था। ऐसे में वह जल्द ही शो छोड़ने वाली हैं। साथ ही उन्हें फिल्म से ऑफर भी आना शुरू हो गए हैं, जिसने इस अफ़वाह को और भी ज्यादा हवा दे दी की वह ‘माँ वैष्णो देवी’ शो छोड़ने की तैयारी में हैं। ख़बरों के अनुसार निर्माताओं ने माँ लक्ष्मी के किरदार के लिए जिया मानेक को अप्रोच किया था।

जब मदिराक्षी मुंडले से इसपर पूछा गया कि क्या वह अपने किरदार से खुश नहीं हैं और शो छोड़ना चाहती हैं इसपर उन्होंने बताया कि “मैं इस शो से बहुत खुश हूँ और मैं हमेशा से माँ लक्ष्मी का किरदार निभाना चाहती थी। अगर आपको कहीं बाहर से कुछ और ऑफर्स आते भी हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपना शो बीच में छोड़ दो। यह सभी बातें अफवाह हैं बल्कि माँ लक्ष्मी का किरदार निभाना मेरे लिए किसी आशीर्वाद से कम नहीं है। मैं हमेशा से चाहती हूँ माँ लक्ष्मी की कृपा मुझपर बरसती रहे।

ऐसे में यह तो तय हो गया कि मदिराक्षी माँ लक्ष्मी का किरदार निभा कर खुदको बहुत सौभाग्यशाली मानती हैं फिर शो छोड़ने की बात पर तो सवाल ही नहीं उठता।

देखते रहिए ‘जग जननी माँ वैष्णो देवी‘- कहानी माता रानी की शो सोमवा से शनिवार रात 9.30 बजे सिर्फस्टार भारत पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये