तब्लीगी जमात पर नफीसा अली का बयान, “व्यवहार बड़ा ही गैर ज़िम्मेदाराना, पूरे समाज के लिए ख़तरा बन गए हैं”

1 min


Nafisa Ali on Tabligi Jamaat

तब्लीगी जमात पर नफीसा अली भड़कीं, डॉक्टरों से बदसलूकी पर भी जताया अफसोस

तब्लीगी जमात का मामला सामने आने के बाद हर कोई अपनी – अपनी प्रतिक्रिया इस पर रख रहा है, कोई काफी गुस्से में है तो कोई इन्हे समझाने की कोशिश करता नज़र आया। वहीं अब इस पूरे मामले में नफीसा अली का बयान भी सामने आया है। जिसमें उन्होने कई अहम बातें कही हैं।

लॉकडाऊन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के मामले में लापरवाही बरतने के चलते नफीसा अली तब्लीगी जमात पर जमकर भड़कती नज़र आई हैं। लिहाज़ा नफीसा अली ने कहा है कि अगर उन्हें किसी भी तरह की परेशानी है तो वो अपनी आवाज़ उठाएं और अपनी बात प्रशासन तक पहुंचाए। मदद जरूर मिलेगी। वहीं तब्लीगी जमात पर नफीसा अली का क्या कहना है वो आपको बताते हैं।

“तब्लीगी जमात का व्यवहार गैर ज़िम्मेदाराना”

नफीसा ने कहा,

‘तब्लीगी जमात का व्यवहार बड़ा ही गैर ज़िम्मेदाराना है। पहले खुद इनफेक्ट हुए। फिर फैमिली को इनफेक्ट किया। फिर पूरे समाज के लिए खतरा बन गए यह लोग। जब मक्का मदीना मंदिर, गुरुद्वारे, वेटिकन चर्च सब इस महामारी के मसले को समझ रहे हैं तो इन तब्लीगी जमात के लोगों को क्यों नहीं समझ में आया, यह मेरी समझ से बाहर है।

डॉक्टरों के साथ बदसलूकी पर भी भड़कीं नफीसा अली

सिर्फ यही नहीं नफीसा अली ने डॉक्टरों के साथ बदसलूकी पर भी निशाना साधा है। उन्होने कहा कि अगर हेल्थ वर्कर या मेडिकल स्टाफ किसी भी जाति और जमात के लोगों के टेस्ट के लिए आते हैं तो आपकी ड्यूटी है कि आप उनके साथ कोऑपरेट करें। क्योंकि वायरस धर्म या जाति देखकर हमला नहीं कर रहा है।

तब्लीगी जमात से मुस्लिम कौम निशाने पर आई – नफीसा

नफीना अली ने माना है कि तब्लीगी जमात के चलते ही पूरी मुस्लिम कौम निशाने पर आ गई है। जबकि इस वक्त हम सभी को जाति,धर्म,संप्रदाय से ऊपर उठकर सोचने की जरूरत है। उन्होने लोगों से मुस्लिम कम्युनिटी को टारगेट ना करने की अपील भी की है। उन्होने कहा कि अगर किसी तरह की कोई तकलीफ है या ज़रूरत है तो मेरी तरह अपनी आवाज़ उठाएं, सोशल मीडिया का सहारा लें। आपकी आवाज़ प्रशासन तक ज़रूर पहुंचेगी।

कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं नफीसा अली

Nafisa Ali on Tabligi Jamaat

Source – PBS Twing

आपको बता दें कि नफीसा अली बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और सामाजिक मुद्दों पर भी वो अपनी राय रखती रहती हैं। नफीसा अली मेजर साहब, जुनून, लाइफ इन ए मेट्रो जैसी कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं।

और पढ़ेंः गब्बर इज़ बैक मूवी में नज़र आया ये एक्टर भी कर रहा है अस्पताल में डॉक्टर की ड्यूटी, 25 मार्च से नहीं गया है घर..

 

 

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये