एक्ट्रेस नताशा सूरी को हुआ कोरोना, बहन और दादी भी हैं बीमार

1 min


नताशा सूरी कोरोना

एक्ट्रेस नताशा सूरी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं

बॉलीवुड में हर रोज कोई न कोई सेलेब्ब कोरोना की चपेट में आ रहा है। खबर है कि अब एक्ट्रेस नताशा सूरी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं। जिसकी वजह से अब नताशा सूरी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली अपनी थ्रिलर फिल्म ‘डेंजरस’ के प्रमोशन का हिस्सा नहीं लेंगी। नताशा सूरी ने खुद के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हाल ही में जारी एक बयान में कहा, ”मैं बीमार हूं और घर पर क्वारंटीन हूं, अगस्त के शुरुआत से ही। एक अगस्त को मैं किसी जरूरी काम से पुणे गई थी और शायद वहीं से मुझे ये संक्रमण हुआ है। मैंने ये संक्रमण अपनी बहन रूपाली और मेरी दादी को भी दे दिया है, क्योंकि वो भी बीमार हैं।”

नताशा ने कहा, ”भले ही हम कोरोना से संक्रमित हैं, लेकिन अच्छी बात ये है कि हम सभी तेजी से रिकवर कर रहे हैं। हालांकि ये अजीब इत्तेफाक है कि मुझे डेंजरस की प्रोमोशनल एक्टिविटीज से खुद को दूर करना पड़ा। फिल्म 14 अगस्त को रिलीज होने वाली है और मैं इसके प्रोमोशन में हिस्सा लेने के लिए काफी उत्साहित थी। इस सब के बावजूद मैं इस बात से खुश हूं कि मैं और मेरा परिवार जल्द ठीक हो रहा है। मैं फिलहाल शारीरिक तौर पर थोड़ा कमजोर महसूस कर रही हूं। लेकिन मानसिक रूप से मैं दर्शकों को की प्रतिक्रिया जानने के लिए बेताब हूं।”

14 अगस्त को रिलीज होगी ‘डेंजरस’

आपको बता दें कि बिपाशा बसु की अपकमिंग फिल्म ‘डेंजरस’ में करन सिंह ग्रोवर के अलावा सुयश राय, नताशा सूरी, सोनाली राउत और नितिन अरोड़ा जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इसे विक्रम ने लिखा है और भूषण ने निर्देशित किया है। फिल्म डेंजरस 14 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़ें- सांस में तकलीफ होने की वजह से संजय दत्त अस्पताल में भर्ती, कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये