शाहरुख खान की अगली फिल्म में पुलिस ऑफिसर के किरदार में नज़र आएंगी एक्ट्रेस नयनतारा

1 min


  • छवि शर्मा

साउथ की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस नयनतारा ढेर सारे सरप्राइज से भरी हुई है। वह साउथ इंडस्ट्री की सबसे अच्छी और हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं। वही साउथ में अपनी अदाकारी से लोगों को अपना दीवाना बना लेने वाली एक्ट्रेस अब बी-टाउन में अपना जादू चलने के लिए तैयार हैं. जी हां एक्ट्रेस नयनतारा की बॉलीवुड में एंट्री लेने की खबरे लगातार आ रही हैं.

वह शाहरुख खान की अगली फिल्म में एक जांच अधिकारी की भूमिका निभाने जा रही है, जिसका नाम अस्थायी रूप से “लायन” है। फिल्म का निर्देशन दक्षिण भारतीय निर्देशक एटली करेंगे। सबसे पहले एक अफवाह थी कि उन्होंने डेट इश्यूज के कारण फिल्म छोड़ दी थी क्योंकि शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका के कारण अपनी सभी भविष्य की परियोजनाओं को रोक दिया था।

लेकिन अब उनके बेटे जेल से रिहा हो चुके है और शाहरुख ने अपने सभी प्रोजेक्ट फिर से शुरू कर दिए हैं, अब बॉलीवुड हंगामा ने फिल्म से जुड़ी कुछ अहम जानकारी भी दी है। ख़बरों की माने तो, “नयनतारा एक जांच अधिकारी की भूमिका निभाएंगी और शाहरुख खान फिल्म में पिता और पुत्र की दोहरी भूमिका निभाने जा रहे हैं।

फिल्म की कहानी एक व्यक्ति (शाहरुख द्वारा अभिनीत) की है, जो गलत आरोपित महिला जेल साथियों (प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा और अन्य द्वारा अभिनीत) के एक समूह का लीड करता है और उन्हें सामाजिक बुराइयों के खिलाफ लड़ने वाले सतर्क लोगों के ग्रुप में बदल देता है।

वहां हम अपने मुख्य पात्रों को एक-दूसरे के खिलाफ देखेंगे क्योंकि नयनतारा फिल्म में एक जांच अधिकारी होंगी और उनके अपोजिट फिल्म में शाहरुख होगे, फिल्म में लव इंटरेस्ट भी देखने को मिलेगा।

यह बात हम पहले ‘डॉन 2’ में देख चुके हैं जो कि शाहरुख खान की मूवी में से एक है। फिल्म में हमने प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान को भी इसी तरह की भूमिका में देखा है।

SHARE

Chhavi Sharma