अभिनेत्री नीलू शंकर ने फिल्म ‘बांध के दुपट्टा में दिल ले गईल’ बताया खास, कहा देखियेगा जरुर

1 min


nelushanker singh
भोजपुरी की खूबसूरत अभिनेत्री नीलू शंकर की फिल्म ‘बांध के दुपट्टा में दिल ले गईल’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बलिया में पूरी हो चुकी है।
इसके बाद नीलू शंकर ने फिल्म को ख़ास बताया और कहा कि अश्लीलता और फूहड़ता से दूर एक बेहतरीन फिल्म है ‘बांध के दुपट्टा में दिल ले गईल’।

“फिल्म ‘बांध के दुपट्टा में दिल ले गईल’ में अपनी भूमिका को लेकर काफी आश्वस्त हूँ प्रेम सिंह फिल्म में मेरे को स्टार हैं” नीलू शंकर

nelushanker singh
फिल्म की शूटिंग के दौरान हमें खूब मजा आया, हमने सेट पर जीतोड़ मेहनत की और अपनी भूमिका को बखूबी जिया तब जाकर एक अच्छी फिल्म बनी, इसलिए मैं भोजपुरी के तमाम दर्शकों से अपील करती हूँ कि आप एक बार फिल्म देखियेगा जरुर।
नीलू शंकर ने कहा कि फिल्म ‘बांध के दुपट्टा में दिल ले गईल’ में अपनी भूमिका को लेकर काफी आश्वस्त हूँ प्रेम सिंह फिल्म में मेरे को-स्टार हैं।
उनके साथ हमारी केमेस्ट्री बेहतरीन है वे जितने अच्छे इन्सान हैं, उतने ही उम्दा कलाकार हैं उनके साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा।
आगे भी उनके साथ काम करना चाहूंगी जहाँ तक बात इस फिल्म की है, तो जब आप भी हमारी केमेस्ट्री आपको बेहद पसंद आने वाली है।
आपको बता दें कि त्रिपुर सुंदरी फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनने वाली फिल्‍म ‘बांध के दुपट्टा में दिल ले गईल’ में नीलू शंकर के अपोजिट प्रेम सिंह हैं।
फिल्‍म को समीर सिंह डायरेक्‍टर कर रहे हैं। डीओपी अमिताभ चंद्र और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।
SHARE

Mayapuri