इस फिल्म से अपने हॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार है एक्ट्रेस नीतू चंद्र श्रीवास्तव

1 min


भारतीय एक्ट्रेस नीतू चंद्र श्रीवास्तव मल्टी-स्टारर एक्शन फ्रेंचाइजी के फोर्थ पार्ट ”नेवर बैक डाउन: रिवोल्ट” के साथ हॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जो केली मैडिसन द्वारा निर्देशित है इस फिल्म में माइकल बिसपिंग, ब्रुक जॉनसन, डायना होयोस और जेम्स फॉल्कनर भी नज़र आने वाले हैं।

इस प्रोजेक्ट में नीतू को एक फाइटर के रूप में दिखाया गया है जिसका अपहरण कर लिया गया है और उसे तस्करी की रिंग चलाने वाले गिरोह के खिलाफ अपनी स्वतंत्रता हासिल करने के लिए भूमिगत झगड़े में लड़ने के लिए मजबूर किया जाता है।

खुद एक मार्शल आर्टिस्ट रह चुकी एक्ट्रेस ने कहा कि ”नेवर बैक डाउन: रिवोल्ट” उनके लिए एकदम सही हॉलीवुड लॉन्चपैड था। नीतू ने एक बयान में कहा, “’नेवर बैक डाउन: रिवोल्ट’ मेरे लिए एक बहुत बड़ी रोमांचक परियोजना के रूप में आई, मेरी पहली हॉलीवुड एक्शन फिल्म में कास्ट होना एक सपने के सच होने जैसा है क्योंकि मैं एक ट्रेनड मार्शल आर्ट स्टार हूं और मैं बचपन से ही हार्डकोर एक्शन फिल्म करने का इंतजार कर रही थी। अपने हॉलीवुड करियर की शुरुआत एक्शन जॉनर से करने से बेहतर और क्या हो सकता है।”

एक्ट्रेस को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ”मिथिला मखान” (मैथिली भाषा की फिल्म) के निर्माण के लिए और “ओए लकी, लकी ओए!”, ”13बी” जैसी फिल्मों में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है! 37 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें आगामी एक्शन फिल्म में अपने मार्शल आर्ट कौशल के कारण यह भूमिका मिली है।

वह आगे कहती है, “मार्शल आर्ट के विभिन्न रूपों से और विशेष रूप से ताइक्वांडो में महारत हासिल करने के बाद, मैंने लंबे समय तक इसका अभ्यास किया। अंत में, इन कौशलों ने मुझे शारीरिक और मानसिक रूप से इतना मजबूत बना दिया है जिससे मुझे भूमिका निभाने में मदद मिली। मैं अब उत्सुकता से रिलीज का इंतजार कर रही हूं क्योंकि मैं दुनिया भर के प्रशंसकों को मेरा काम देखने और इसे उसी तरह का प्यार देने के लिए उत्सुक हूं।”

सोनी मोशन पिक्चर्स वर्ल्डवाइड और मांडले पिक्चर्स द्वारा निर्मित, ”नेवर बैक डाउन: रिवोल्ट” 16 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

SHARE

Chhavi Sharma