अभिनेत्री नोरा फतेही का आज है हैप्पी दिलबर गर्ल डे,आज ही के दिन दिलबर गर्ल बनी थी ।

1 min


Nora Fatehi Dance Video
अभिनेत्री नोरा फतेही ने अपनी बॉलीवुड में अपनी जर्नी 2014 में फिल्म ‘रोर: टाइगर ऑफ़ सुन्दरबन्स’ से शुरू की थी । नोरा की दीवानगी उनके फैंस में इतनी है कि इन्स्टाग्राम पर अब उनके 14 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। इस मौके पर नोरा ने फैन्स के लिए हालही में एक ख़ास वीडियो शेयर करते हुए लिखा था 2018 में, बैंगलोर में हुए मिस इंडिया अवार्ड्स का वीडियो है, जहाँ उन्होंने अपनी डांस परफॉरमेंस के दौरान बेली डांस किया था। नोरा ने अपने सोलो डांस के लिए तैयारी नहीं की थी, ये ऑन द स्पॉट हुआ किया था , वो बस म्यूजिक महसूस कर रही थीं। नोरा ने कैप्शन में ये भी बताया कि उन्होंने गुड लक के लिए ‘दिलबर’ गाने में भी यही सेम आउटफिट पहनी थी।
आज यानी 4 जुलाई के दिन ही नोरा को दिलबर गर्ल बनी थी । नोरा ने आज दिलबर सॉन्ग का वीडियो शेयर करते हुए लिखा ” आज ही के दिन मेरी जिंदगी पूरी तरह से बदल गयी थी जब 4 जुलाई को दिलबर सॉन्ग रिलीज हुआ था और में दिलबर गर्ल बनी , पूरा वर्ल्ड जग गया मुझे नोटिस किया इसके बाद जो हुआ वो इतिहास होगया । यह दिन मेरे लिए बहुत खास है और यह सॉन्ग भी। मैने जैसे चाहा था वैसे फैनडम मिला, मैने एक ब्रांड बनाया है जो लोगों को प्रेरणा देता रहेगा । मैं धन्य और कृतज्ञ हूँ #happydilbargirlday .
नोरा फतेही दुनिया भर के शीर्ष 10 सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर में से हैं और उनके वीडियो उनके प्रशंसकों और इंटरनेट को मिनटों के भीतर दीवाना बना देते हैं और हाँ उनके वीडियो ट्रेंडिंग में रहते हैं और लाखों व्यूज कमाते हैं । नोरा को उनकी आगामी फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन के साथ देखने के लिए सभी उत्साहित है और हमेशा की तरह एक नए मजेदार वीडियो के लिए बहुत उत्साह के साथ इंतजार कर रहे हैं।
Reference link –

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये