सोनी सब के ‘बालवीर रिटर्न्‍स’ में तिमनासा की वापसी दर्शकों को रोमांचित कर देगी

1 min


Pavitra Punia

बालवीर रिटर्न्‍स’ दर्शकों को एक रोमांचक और सिहरन पैदा करने वाली यात्रा पर ले जा रहा है, क्योंकि बालवीरों की जोड़ी एक बार फिर तिमनासा (पवित्रा पुनिया) का सामना करने की तैयारी कर रही है।

इस बार उनका मुकाबला रे (शोएब अली) और उसके दोस्त भयमार (आदित्य रणविजय) से भी होगा। आने वाले एपिसोड्स दर्शकों के लिये देखने लायक होंगे।

“इस शो में अपनी वापसी को लेकर सचमुच रोमांचित हूँ, लगभग तीन महीने बाद मेरी वापसी हो रही है” पवित्रा पुनिया

Pavitra Punia

रे और भयमार अपनी ताकत बढ़ाने और विवान (वंश सयानी) और बालवीर (देव जोशी) को हराने के लिये तिमनासा को वापस लाने की कोशिश करते हैं।

लेकिन तिमनासा को वापस लाना इतना आसान नहीं होगा। बालवीर रिटर्न्‍स के प्रशंसकों और दर्शकों को काले समुद्र में जहाज की यात्रा के लिये तैयार रहना चाहिये, क्योंकि रे उन्हें अतीत में ले जाने के लिये तैयार है।

भयमार और रे, तिमनासा को वापस लाने की यात्रा शुरू करते हैं। बालवीर, विवान और अनन्या (अनाहिता भूषण) को तिमनासा को वापस लाने के लिये अतीत में जाने की भयमार की योजना का पता चलता है और जिस जहाज से रे और भयमार यात्रा करते हैं, उस पर परियों का हमला होता है।

इसके बाद स्थिति एक चौंकाने वाला मोड़ लेती है और भयमार एक परी को मारने की धमकी देता है और विवान को वह जादुई त्रिकोणीय यंत्र देने के लिये मजबूर होना पड़ता है, जो तिमनासा को वापस ला सकता है।

समुद्र में गरजते तूफान के बीच लड़ने के बाद भयमार उस यंत्र को एक्टिवेट कर देता है और तिमनासा की वापसी होती है, जबकि बालवीर काले समुद्र के भंवर में कूदने से विवान को बचाने की कोशिश करता है और वे अतीत में पहुँच जाते हैं।

भयरानी की वापसी के साथ, शिंकाई (पानी के भीतर की दुनिया) और काल लोक का सुपर-पावर बालवीर के विरूद्ध हो जाएगा।

यह लड़ाई तीव्र और खतरनाक होने वाली है, क्योंकि तिमनासा न केवल वापस आ चुकी है, बल्कि पहले से ज्यादा ताकतवर बनकर लौटी है।

क्या बालवीर तिमनासा की दमदार और घातक वापसी के लिये तैयार हैं?

Pavitra Punia

तिमनासा की भूमिका निभा रहीं पवित्रा पुनिया ने कहा, ‘‘मैं इस शो में अपनी वापसी को लेकर सचमुच रोमांचित हूँ। लगभग तीन महीने बाद मेरी वापसी से हर कोई रोमांचित था।

तिमनासा की भूमिका अदा करना मेरे लिये हमेशा से रोमांचक और एडवेंचर से भरपूर रहा है और इस वापसी के साथ, मेरे प्रशंसक आश्वस्त हो सकते हैं कि तिमनासा हार नहीं मानने वाली है, बल्कि दोगुनी ताकत से लड़ेगी और सोनी सब के बालवीर रिटर्न्‍स में आतंक और खतरे को नई परिभाषा मिलेगी, तो मेरी वापसी के लिये यह शो देखते रहिये।’’

बालवीर की भूमिका निभा रहे देव जोशी ने कहा, ‘‘तिमनासा के आतंक से धरती को मुक्त करने की निर्णायक लड़ाई के बाद दोबारा तिमनासा से लड़ना बालवीरों के लिये एक बड़ा झटका होगा।

यह देबू और विवान के लिये कठिन होगा, क्योंकि भयरानी पहले से ज्यादा मजबूत होकर लौटी है और शिंकाई में उसे रे के रूप में एक साथी भी मिल गया है।

आने वाले एपिसोड की स्टोरीलाइन एक्शन और रोमांच से भरपूर होगी और मुझे यकीन है कि दर्शक उसे पसंद करेंगे। बालवीर तिमनासा की वापसी के बाद क्या करता है, यह जानने के लिये देखते रहिये।’’

‘बालवीर रिटर्न्‍स’ में पवित्रा पुनिया की घातक वापसी देखिये प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे केवल सोनी सब पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये