अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश लॉकडाउन में आखिर आईने के सामने क्यों करती है खुद से बातें?

1 min


अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमे उन्होंने लोकडौन में लगी अपनी एक आदत के बारे में कुछ बातें शेयर की है । अभिनेत्री अपने उत्तम फैशन सेंस, अतुलनीय अभिनय और खूबसूरत डांसर और गायिका के तौर पर जानी जाती है, जिसे उन्हें एक वर्सटाइल एक्ट्रेस बनाती है। “इंडियाज़ टॉप नेक्स्ट सुपरमोडल 2”, जितने के बाद, “फैमिली ऑफ ठाकुरगंज”, “लव आज कल 2”, “मंन्फोड़गंज की बिन्नी”, के अल्हाव और भी कई फिल्में और वेब सीरीज में अपने अभिनय का लोहा मानव चुकी है ।

 

लेकिन अब कोरोना वायरस महामारी के दूसरे चरण में लोकडौन फिर से लागू हो चुका है और इस दौरान अभिनेत्री घर मे रहने पर मजबूर है। लेकिन इस वक़्त को वो खाफी अच्छे ऊपयोग में ला रही है। एक अभिनेता को हमेशा अपने अभिनय को बेहतर करने के लिए कुछ तैयारी करनी पड़ती है। वैसे ही प्रणति राय प्रकाश करते नज़र आरही है, अभिनेत्री में आईने के सामने खड़े होकर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है और कैप्शन में लिखा है, ” कई दिन मैं यूही अपने बन्द कमरे में दुप्पटा ओढ़ तैयार हो कर अपने आप डांस करती हूँ खुद से बातें करने लगती हूँ तो वही अभिनय भी करन लग जाती हूँ, यही है मेरा मनोरंजन का मूल कारण है। यह और कौन करता है?”. इस कैप्शन को देख देव दी दी कि अभिनेत्री रश्मि अगडेकर ने भी अपनी राय दी और कहा मैं भी!!! #एक्टर्सलाइफ वास्तव में।

ऐसे ही अभिनेता आईने के सामने खड़े होकर खुद से बातें करके और कई तरह के एक्टिंग एक्सरसाइज से अपने अभिनय की प्रैक्टिस करते है।

प्रणति राई प्रकाश जल्दी ऑल्ट बालाजी की सीरीज कार्टेल और ब्लैकवुड में नज़र आने वाली है, तो वही नेटफ्लिक्स सीरीज पेंटहाउस में भी अर्जुन रामपाल के ओपोजिट नज़र आने वाली है जिसे अब्बास मस्तान डायरेक्ट कर रहे है। इस के अल्हाव एक और पंजाबी एल्बम “तेनु गबरू पसंद करदा” में भी आएंगी नज़र।

SHARE

Mayapuri