एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपना यूट्यूब चैनल किया लॉन्च, पैसे कमाकर देंगी PM केयर्स फंड में दान

1 min


रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह ने शुरू किया अपना यूट्यूब चैनल, कमाई गई राशि को करेंगी PM केयर्स फंड में दान

कोरोना वायरस के चलते जारी लॉकडाउन के कारण इन दिनों आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के संपन्न और मध्यमवर्गीय लोगों से ऐसे लोगों की मदद की अपील की थी जो इस महामारी के चलते सबसे ज्यादा प्रभावित है। ऐसे में बिजनेस से लेकर बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी आगे आए और पीएम केयर्स फंड सहित अन्य संस्थाओं में बढ़-चढ़कर डोनेशन भी दिया। इस बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी इस नेक काम में मदद के लिए आगे आई है। जिसके लिए रकुल प्रीत ने अपना एक यूट्यूब चैनल शुरू किया है।

फूड, फिटनेस और फिल्म से जुड़े कंटेंट करेंगी शेयर

 

 रकुल प्रीत सिंह

Source – Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपना यूट्यूब चैनल शुरू कर दिया है। इस चैनल के जरिए कमाए गए पैसों को रकुल पीएम केयर फंड में देने वाली है। उन्होंने अपने चैनल की जानकारी देते हुए बताया कि वो इसमें अपने फैंस के साथ फूड, फिटनेस, फिल्म और अपने दोस्तों से जुड़े कंटेन्ट शेयर करने वाली है।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

रकुल प्रीत (Rakul Preet Singh) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जानकारी देते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इसमें रकुल काफी उत्साह से अपने नए यूट्यूब चैनल के बार में बता रही है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘मेरे पास बहुत सारा टाइम है तो मैंने सोचा कि मैं एक यूट्यूब चैनल लॉन्च करूं जिसमें मजेदार चीजें हो। चैनल से कमाई गई राशि पीएम केयर फंड में जाएगी। चलो खुशियां फैलाएं’।

68.3 हजार लोग कर चुके है सब्सक्राइब

 रकुल प्रीत सिंह

Source – Filmydivas

एक्ट्रेस ने चैनल लॉन्च करने के साथ ही अपना पहला वीडियो भी शेयर कर दिया है। ये वीडियो उन्होंने 7 अप्रैल को वर्ल्ड हेल्थ डे के मौके पर शेयर किया है जिसमें वो फैंस को चॉकलेट पैन केक बनाना सिखा रही है।रकुल प्रीत के चैनल लॉन्च करते ही 68.3 हजार लोगों ने इसे सब्सक्राइब भी कर लिया है।

 रकुल प्रीत सिंह

Source – Filmfare

बता दें , रकुल प्रीत सिंह इन दिनों गुरुग्राम में उनके घर के पास झुग्गियों में रहकर अपना गुजर बसर करने वाले 200 परिवारों की मदद भी कर रही है। रकुल अपने माता-पिता के साथ मिलकर इन लोगों को खाना और जरूरत की चीजें मुहैया करा रही है।

और पढ़ेंः जानिए किन फिल्मों में रहे हीरो पर भारी विलेन….

SHARE