रानी की फिल्म ‘मर्दानी 2’ को मिला यू/ए सर्टिफिकेट, कहा की घर-घर फैलेगा हमारा संदेश

1 min


रानी मुखर्जी

हाल ही मे रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी 2′ विवादों के कारण सुर्खियों में बनी हुई थी। मगर फिल्म के ट्रेलर को लोगों को द्वारा काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला रहा है। इसी के चलते एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि फिल्म ‘मर्दानी 2’ को सेंसर बोर्ड  द्वारा यू/ए प्रमाणपत्र दे दिया गया है। सेंसर बोर्ड द्वारा यू/ए प्रमाणपत्र मिलने से रानी बेहद खुश है, क्योंकि रानी मानती है कि अब मर्दानी 2 के द्वारा बेहद आवश्यक सामाजिक संदेश अब ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच पाएगा। हम अपने देश में बढ़ रहे हिंसक किशोर अपराधों के सामाजिक खतरों से ज्यादा से ज्यादा लोगों को अवगत करा पाएगें।

रानी मुखर्जी
रानी मुखर्जी

रानी ने आगे बताया है कि यह फिल्म किशोरों के द्वारा किए जा रहे हिंसक अपराधों के प्रति दर्शकों की आंख खोलने वाली फिल्म होगी। हमारी इस फिल्म में लोगों को बताने के लिए बहुत सी महत्वपूर्ण बातें है, और हम चाहते है कि पूरा देश इस फिल्म को देखे और बेनाम और चेहरा विहीन अपराधियों से हो रहे सामाजिक खतरों से सर्तक रहें। क्योंकि यह अपराधी हमारे परिवार की बेटियों के आस-पास मौजूद होकर उन्हें एक शिकार के रुप में देख रहे है। सेंसर बोर्ड द्वारा दिया यू/ए सर्टिफिकेट हमारे इस का कार्य को बड़े पैमाने पर फैलाने में मदद करेगा।

कब होगी फिल्म रिलीज?

फिल्म की बात करें तो ‘मर्दानी 2’ फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म की बात की जाए तो इस फिल्म रानी को व्यवस्थित तरीके से महिलाओं को टारगेट करने वाले एक क्रूर बलात्कारी को पकड़ने के प्रयास में भागदौड़ करती नजर आएगी। जो निश्चित रुप से दर्शकों को उनकी सीट से हिलने नही देगा। ‘मर्दानी 2’ में रानी शिवानी रॉय की भूमिका को दोहरा रही हैं। सुपरहिट और बेहद प्रशंसित मर्दानी में उन्होंने जबरदस्त परफॉरमेंस दिया था।

 मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Hasmine saifi

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये