अभिनेत्री रश्मि अगडेकर ने बॉलीवुड में पूरे किए खूबसूरत 5 साल।

1 min


रश्मि अगडेकर हमें अनेक वेब सिरिस और फिल्मो में अभिनय कर चुकी है, और उसी के  माध्यम से उन्होंने बी-टाउन में 5 साल पुरे किए हे।

अभिनेत्री रश्मि अगडेकर को दर्शको द्वारा सबसे प्रमुख अभिनेताओं में से एक के रूप से  प्रशंसित किया गया है और उन्होंने हमेशा अपने अभिनय कौशल और समर्पण के माध्यम से बड़े पैमाने पर सम्मान अर्जित किया है।

रश्मि अगडेकर ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत ओटीटी प्लेटफॉर्म ओल्ट बालाजी की  मशहूर वेब सिरिस ‘देव डी डी’ का हिस्सा रही जहा उन्होंने चांदनी की भूमिका निभाई जिससे उन्हें बोहोत  प्रसिद्धि प्राप्त की और तब से कई प्रोजेक्ट्स उन्हें मिल रहे  है।

फिर उन्हें एमएक्स प्लेयर की वेब सिरिस  “आई एम मेच्योर” में एक मुख्य भूमिका मिली, जहाँ उन्होंने छावी की भूमिका निभाई, वह अमेज़ॅन प्राइम के “रसभरी ” में स्वरा भास्कर के साथ सबसे अधिक बोली जाने वाली और प्रसिद्ध वेब सिरिस में उन्होंने अभिनय किया, जहां उन्होंने प्रियंका की भूमिका निभाई।

लेकिन जिस चीज ने रश्मि अगडेकर को सबसे ज्यादा सुर्खियों में लाया, वह तब थी जब उन्होंने बॉलीवुड में दानी के रूप में फिल्म “अंधाधुन” में दिखाई गई थी, जिसमें आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे ने लीड रोले  किये था।

SHARE

Mayapuri