अभिनेत्री रेखा ने शो इंडियन आइडल पर अपने डांस और गायकी से मचाया धमाल

1 min


किसी ने मुझसे कहा था कि कुदरत एक लाख लोगों में एक कलाकार बनाती है। और हम उन खुशनसीब लोगों में से है जो इसे पहचानते है। ऐसा ही एक रियलिटी शो है इंडियन आइडल जो लाखों लोगों में से चुन कर कमाल के कलाकार हमारे सामने लेकर आते हैं। लेकिन हम आज इस शो की बात नहीं बल्कि इस हफ्ते शो पर आई एक ऐसी कलाकार की बात करेंगे जिनके आते ही शो पूरा हो गया।

वो और कोई नहीं बल्कि दिग्गज अभिनेत्री रेखा है। शो पर रेखा ने जब गाना “आँखें मिलाने को जी चाहता है” पर ठुमके लगाए तो सबकी धड़कने रुक सी गई। 66 साल की कदाकारा की उपस्तिथि ने शो पर जादू बिखेर दिए।

वहीं जब उन्होंने फिल्म उमराव जान से “जुस्तजू जिसकी थी” गाया तो सबकी आँखें नम हो गई। जितनी खुबशूरत रेखा है उतनी ही खुबशूरत उनकी आवाज है। इस दौरान उन्होंने फिल्म मुक्कदर का सिकंदर का टाइटल सांग भी गाया।

रेखा जी ने तो अपनी अदाकारी फिल्मों में दिखाई है और उनके डांस के सभी दीवाने तो है ही लेकिन शो पर उनकी आवाज में गाने सुनकर एक बार फिर से सब उनके फैन हो गए।

शो के दौरान उन्होंने सभी कंटेस्टेंट की जमकर तारीफ की और सभी को सम्मानित भी किया। कुछ कंटेस्टेंट के साथ उन्होंने परफॉर्म भी किया। साथ ही उन्होंने नेहा कक्कड़ को उनकी शादी का सगुन भी दिया।

Rekha

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये