‘दिल है हिंदुस्तानी 2’ में सेलिब्रेटी जज बनेंगी रेखा

1 min


स्टारप्लस का ‘दिल है हिंदुस्तानी’ एक म्यूज़िक रियलिटी शो है। यह शो संगीत के माध्यम से भारतीयता का जश्न मना रहा है। इसमें ना केवल देश से बल्कि दुनियाभर से प्रतिभाओं को शामिल होने के लिये आमंत्रित किया गया है। हमारे पंजाबी रैप के राजा- बादशाह, हमारे देश की ख्यात प्लेबैक गायिकाओं में से एक, सुनिधि चौहान और कई मधुर गानों और पैरों को थिरका देने वाले संगीत के पीछे का चेहरा, प्रीतम इस शो में प्रतियोगियों को जज करेंगे।

खबर है कि बेजोड़ अभिनेत्री रेखा को इस शो में सेलिब्रिटी जज के तौर पर शामिल किया गया है। मेकर्स के करीबी सूत्रों ने जानकारी दी है कि, ‘‘तीन जजेस के साथ उन्हें शो में सितारों की चमक बढ़ाने के लिये लिया गया है। उनके इस शो में होने से ‘दिल है हिंदुस्तानी 2‘ का अलग तरह का माहौल बनेगा। इस शो का पूरा क्रू उनसे मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। साथ ही उनके मनोरंजन की हदों और उन्हें किस तरह की प्रतिभाओं की तलाश है, उसे देख पायेंगे।’’

अपनी खूबसूरती और सौम्यता के लिये मशहूर रेखा, आज भी भारत की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं। अपने पूरे कॅरियर में अभिनेत्री की भूमिका अदा करने वाली, रेखा का संगीत से बेहद लगाव है। वह कुछ बेहद ही प्रतिष्ठित फिल्मों और उस दौर के कुछ सदाबहार गानों का हिस्सा रही हैं।

इसके दूसरे सीजन का लक्ष्य बॉलीवुड के संगीत प्रेमियों को एक मंच पर साथ लाना और ‘दिल से देसी’ होने का जश्न मनाना है। जब दूसरे सीजन की बात आई है तो इस शो के मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। दर्शक ‘दिल है हिंदुस्तानी 2‘ में ग्लैमर और मनोरंजन की भरपूर चमक देख पायेंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri