रिचा चड्ढा नज़र आयंगी अभिनेत्री शकीला की बायोपिक में

1 min


Shakila

रिचा चड्ढा शकीला के किरदार में दर्शकों को सिनेमा हाॅल में वापस लाने का वादा

सुलेना मजुमदार अरोरा

अभिनेत्री शकीला को एक तरह की ताकत माना जाता था

richa chadha

‘शकीला’ के पोस्टर पर जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद, रिचा चड्ढा बहुत धूमधाम और उत्साह के बीच अपनी आगामी फिल्म ‘शकीला’ का टीजर जारी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, यह मल्टी-लिंगुअल प्रोजेक्ट इस क्रिसमस को स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है, इस बायोपिक में, सनसनी पैदा करने वाली ऊम्फ, आकर्षण और ग्लैमर से भरपूर, रिचा चड्ढा, 90 के दशक में राज करने वाली साउथ सुंदरी शकीला को परफेक्ट श्रद्धापूर्ण सलाम दे रही हैं।

उस जमाने में दक्षिण की अभिनेत्री शकीला को एक तरह की ताकत माना जाता था और उनका व्यक्तित्व उनकी कामुक छवि से परे था, वह एक ऐसे समय में शक्ति और स्पंक की शख्सियत थीं, जब अभिनेत्रियों को सुपरस्टार मर्दों द्वारा सिर्फ शो पीस और आर्म कैंडी के रूप में देखा जाता था।

शकीला के जीवन और उनके जमाने को स्क्रीन पर दर्शाते हुए, यह बायोपिक उनके संघर्ष की कठिन यात्रा की कहानी कहती है जो बाधाओं और भेदभाव से भरपूर है, एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखने के बावजूद, शकीला ने 16 साल की उम्र में फिल्म उद्योग में प्रवेश किया था और फिर वह सिनेमा के हर फ्रेम पर अपनी जबरदस्त छाप छोड़ने लगी थी, शकीला के जीवन पर आधारित ये बायोपिक फिल्म, लॉकडाउन के बाद सबसे बड़ी रिलीज में से एक है।

यह फिल्म, फिर से बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चला दे ऐसा एक प्रॉमिसिंग प्रयास माना जा रहा है, बिल्कुल शकीला की क्षमता की तरह, क्राउड-पुलर होने का वादा करते हुए, पंकज त्रिपाठी और मलयालम अभिनेता, राजीव पिल्लई के साथ रिचा चड्ढा अभिनीत इस फिल्म का टीजर एक शानदार झलकी है जो दर्शकों को गुदगुदाएगा, साथ ही साथ शकीला की भव्य आकर्षण और पहेली के लिए उन्हें उत्साह से भर देगा!

“उनके वर्चस्व से अन्य नायिकाओं को लगातार खतरा महसूस हो रहा था” इंद्रजीत लंकेश

Indrajit lankesh

निर्देशक इंद्रजीत लंकेश हमसे कहते हैं, उस जमाने में जब शकीला अपने प्राइम में थीं तब उनका इतना प्रभाव था कि किसी और सुपरस्टार के लिए कोई जगह नहीं थी। उनके वर्चस्व से अन्य नायिकाओं को लगातार खतरा महसूस हो रहा था। यह एक सामान्य महिला के फिल्म उद्योग में आने और देखते देखते उसपर हावी होने की ताकत की कहानी है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक पूरे उत्साह के साथ इसका आनंद लेंगे।

रिचा कहती है, मुझे खुशी है कि ये फिल्म जल्द रिलीज हो रही है और साथ ही उम्मीद है कि यह लोगों के जीवन में कुछ हँसी और मनोरंजन लाएगी और यह निराशाजनक वर्ष एक खुशहाल नोट पर समाप्त होगा। शकीला की कहानी सभी कहानियों से विपरीत है लेकिन फिर भी यूनिवर्सल है।

दक्षिण भारत में वह बहुत अच्छी तरह से जानी पहचानी जाती है और यह देखना दिलचस्प होगा कि वहां इस फिल्म को लोग किस तरह से लेते है। उन्होंने कई वर्षों तक वहाँ की फिल्म इंडस्ट्री में टॉप पर रहकर राज किया था और उन दिनों भी सिनेमा जगत के बिजनेस में आये संकट के समय में उसे जबरदस्त लगातार व्यवसाय प्रदान किया था।

इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी जी के साथ फिर से काम करना भी बहुत अच्छा लगा। फिल्म को प्रस्तुत और निर्मित किया है, सैमीस मैजिक सिनेमा मोशन पिक्चर प्रोडक्शन और इसे यूएफओ द्वारा वितरित किया गया है। यह बायोपिक फिल्म क्रिसमस रिलीज के लिए तैयार है!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये