एक्ट्रेस रिया सेन ने किया खुलासा, ‘सेक्सी’ और ‘बोल्ड’ जैसे टैग्स से परेशान होकर छोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री

1 min


एक्ट्रेस रिया सेन

एक्ट्रेस रिया सेन ने कहा,”सेक्सी और बोल्ड जैसे टैग मिलना बहुत ही भयानक था”

महज 16 साल की उम्र में फाल्गुनी पाठक के सॉन्ग ‘याद पिया की आने लगी’ के म्यूजिक वीडियो से एक्टिंग डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस रिया सेन ने बॉलीवुड को अलविदा कहने के पीछे की वजह बताई है। रिया का कहना है कि सेक्सी, बोल्ड जैसा टैग मिलना भयानक था।

मुझे ‘सेक्सी’ और ‘बोल्ड’ जैसे लेबल मिले

एक्ट्रेस रिया सेन

Source – Imbd

एक्ट्रेस रिया सेन ने अपने फिल्मी सफर के बारे में पीटीआई से बात करते हुए कहा कि कई हिट फिल्में देने के बाद उन्होंने कुछ ऐसी फिल्में कीं, जिसे करने में वह सहज नहीं थीं और शायद इसलिए लोगों को लगने लगा कि वह अच्छी एक्ट्रेस नहीं हैं। एक समय में मैंने कई सारी बॉलीवुड फिल्में की थीं, जिसमें सेक्सी दिखने, कपड़े और मेकअप आदि को लेकर मैं फिट नहीं थी।’ मुझे ‘सेक्सी’ और ‘बोल्ड’ जैसे लेबल मिले थे मुझे इससे डर लगता था।

रिया ने कहा, “सेक्सी और बोल्ड जैसे टैग मिलना बहुत ही भयानक था। मैं स्कूल में थी जब सेक्सी का टैग मेरे रास्ते में आने लगा, इतना दबाव था। हमेशा सही दिखने के लिए, एक निश्चित तरीका। यहां तक ​​कि जब मैं बाहर गई, तो लोगों को यह धारणा थी कि ओह रिया सेन, क्योंकि उन्हें लगता है कि आप जो स्क्रीन पर हैं, वहीं आप वास्तविक जीवन में भी हैं।”

बॉलीवुड को छोड़ने का फैसला सोच समझकर लिया

रिया ने आगे कहा, ‘इसमें कोई शक नहीं कि हर कोई ग्लैमरस दिखना चाहता है, लेकिन मैं काफी छोटी थी जब मैं यहां आई थी। मैं खुद को काफी असहज महसूस करने लगी। मैं हर दिन सेट पर जाकर अपने बाल कर्ल करवाकर घंटों मेकअप के साथ बैठ नहीं सकती थी। मैंने उस समय बॉलीवुड में काम नहीं करने का फैसला सोच-समझकर लिया था।’

बता दे कि रिया सेन ने फिल्म ‘स्टाइल‘ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा उनकी मुख्य फिल्मों में ‘झंकार बीट्स’ और ‘अपना सपना मनी मनी’ है। रिया ने अपने करियर में 30 से ज्यादा हिंदी फिल्मों में काम किया है। लेकिन बाद में फिल्मों से दूरी बना ली। वह कहती हैं, “मैं बॉलीवुड के फॉर्मूला वाली फिल्मों में काम करने की तुलना में इस दुनिया में बेहतर हूँ। मैं यह नहीं कह रही हूं कि मैं बॉलीवुड फिल्में बुरी हैं, लेकिन मैं जहां हूं वहां बहुत खुश हूँ।”

साल 2017 में रिया ने शिवम तिवारी से शादी कर ली। शिवम पेशे से फोटोग्राफर हैं। फिलहाल रिया बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं। आखिरी बार वो साल 2013 में फिल्म ‘रब्बा मैं क्या करूं’ में नजर आई थीं।

और पढ़ेंः ‘रहना है तेरे दिल में’ के सीक्वल की खबरों पर आर माधवन ने तोड़ी चुप्पी , कहा – ‘अब माधव शास्त्री बनना तो हाथी को …’


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये