अभी तो मेरा सफर शुरू हुआ है – अभिनेत्री रोशनी सिंह

1 min


हिन्द म्यूजिक वर्ल्ड की नवीनतम भोजपुरी फिल्म-‘पायलिया’ के लिए नवोदित अदाकारा रोशनी सिंह को अनुबंधित किया जा चुका है और इसके बाद से ही रोशनी सिंह सुर्खियों में हैं। पलामू (झारखंड) के एक छोटे से कस्बे से निकल कर बॉलीवुड में उड़ान भरने वाली रोशनी सिंह ने पहली बार भोजपुरी फिल्म-‘नंदू निक्कमा’ और ‘हम सूर्यबंशम हैं’ में काम किया और कई म्यूजिक वीडियो और ‘एसटीएफ-एक भरोसा’ जैसी धारावाहिकों में भी काम किया इसके साथ ही हरिओम फिल्म प्रोडक्शन की भोजपुरी फिल्म-‘बंशी बिजुरिया’ और ‘हम चटाइये पे राजी राजा जी’ के लिए भी अनुबंधित की गईं परंतु वो बात नहीं बन पाई जिसका सपना रोशनी ने अपनी जागती आँखों से देखा था।

Roshani Singh शम्भू पाण्डेय के निर्देशन में फिल्म निर्माता उदय सिंह द्वारा बनाई जा रही भोजपुरी फिल्म-‘पायलिया’ के लिए अनुबंधित किये जाने के बाद फिलवक्त अदाकारा रोशनी सिंह के पास ‘राम नगीना’, ‘पति पत्नी और गायिका’, ‘बाबुल की गलियां’ और ‘दर्पण’ जैसी फिल्में हैं, जिनसे रोशनी को काफी उम्मीद है। हाल ही में भोजपुरी फिल्म ‘पायलिया’ के मुहूर्त के समय मुझे उनसे बातचीतकरने का मौका मिला। पेश है बातचीत के प्रमुख अंश :

‘पायलिया’ के बारे में कुछ बताइए?

‘पायलिया’ एक सामाजिक साफ सुथरी पारिवारिक ड्रामा है जिसमे मौजूदा हालात को बहुत ही खूबसूरत ढंग से पेश करने की कोशिश की जा रही है। निर्माता उदय सिंह और निर्देशक शम्भू पाण्डेय इसे संदेशपरक फिल्म के तौर पर सिनेदर्शकों तक पहुंचाना चाहते हैं। इस फिल्म में मैं केंद्रीय भूमिका निभा रही हूँ। मैं समझती हूँ कि यह फिल्म मेरे कैरियर के लिए टर्निंग पॉइंट साबित होगी।

भविष्य में आप कैसी फिल्में करना चाहती हैं?

Roshani Singhअभी तो मेरा सफर शुरू हुआ है। मैं चूजी नहीं हूँ और ना ही रोल के मामले में कोई शर्त रखती हूँ। मैं हर तरह की भूमिकाएं करना चाहती हूँ।

अंग प्रदर्शन को लेकर आपका क्या ख्याल है?

कहानी की डिमांड हो तो अंग प्रदर्शन कोई बुरी चीज नहीं है…..परंतु एक सीमा के अंदर । साफ सुथरी फिल्मों में इसकी कोई गुंजाइश नहीं होती…।

अपनी जल्द आने वाली फिल्मों के नाम बताइए?

‘राम नागिन’, और ‘पति पत्नी और गायिका’ बहुत जल्द ही सिनेदर्शकों तक पहुंचने वाली है।

Roshani Singhप्रस्तुति: काली दास पाण्डेय


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये