अनुपमाँ फेम Rupali Ganguly की रिपोर्ट आई कोरोना नेगेटिव, जल्द शुरू करेंगी शूटिंग

1 min


Rupali Ganguly

कोरोना का कहर केवल फिल्म इंडस्ट्री पर ही नहीं बल्कि छोटे पर्दो के कलाकारों पर भी पड़ रहा है। हाल ही में स्टार प्लस के सीरियल अनुपमाँ से अभिनेत्री रूपाली गांगुली(Rupali Ganguly) कोरोना से संक्रमित हुई थी। लेकिन अब उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी हैं।

आपको बता दें कि रूपाली(Rupali Ganguly) के अलावा सीरियल के लीड एक्टर सुधांशू पांडे, निर्माता राजन शाही और तस्नीम शेख भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे।

गुड न्यूज ये है कि अगले हफ्ते से रूपाली(Rupali Ganguly) शूटिंग शुरू कर देंगी। हालांकि की क्वरंटाइन होने की वजह से उन्हें अपने परिवार के साथ अच्छा समय स्पेंड करने को मिल गया है जिसकी वजह से वह बेहद खुश हैं।

सीरियल अनुपमाँ की बात करें तो अनुपमाँ और वनराज के डायवोर्स दो दिनों में होने वाला है। उससे पहले दोनों पिकनिक मनाने परिवार के साथ एक रिजोट पहूंचे लेकिन वहां सिर्फ अनुमाँ और वनराज ही पहुंच पाए बाकी घरवाले घर पर ही रुक जाए ताकि दोनों को साथ में वक्त मिले और वो तलाक का फैसला बदल दे।

वहीं किंजल को दो बार चक्कर आने की वजह से राखी और बा को ऐसा लग रहा है कि वो प्रेगनेंट है। अब देखना है कि सीरियल में क्या नया मोड़ आता है।

SHARE

Pragati Raj