एक्ट्रेस नताशा सूरी के बाद बहन रुपाली सूरी को भी हुआ कोरोना

1 min


रुपाली सूरी

एक्ट्रेस रुपाली सूरी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं

देशभर में बहुत से लोग कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। इस महामारी को रोकना अब बेहद मुश्किल हो गया है। ऐसे में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री भी इस महामारी से अछूती नहीं रही है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी काफी लोग अबतक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। वहीं, एक्ट्रेस नताशा सूरी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब उनकी बहन और एक्ट्रेस रुपाली सूरी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं। रुपाली सूरी ने खुद इंस्टाग्राम पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है।

रूपाली सूरी

Source: India.com

रुपाली सूरी ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद शुक्रवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं। मुझमें बुखार, बंद नाक और गला, गंध की कमी जैसे लक्षण दिखे थे, लेकिन इन सबके बीच में भी मैंने योगाभ्यास व ब्रीदिंग एक्सरसाइज को करना जारी रखा, हां बेशक उतना ज्यादा नहीं किया, लेकिन तन की यह बीमारी मन पर हावी न हो इसलिए खुद को सकारात्मक बनाए रखने जितना मैंने इन्हें करना जारी रखा। ये एक गंभीर बीमारी है। मुझे भी डर लग रहा है, लेकिन एक पॉजिटिव माइंड कोविड पॉजिटिव को मात दे सकता है।”

होम क्वॉरंटाइन में हैं रूपाली सूरी

बता दें कि एक्ट्रेस रुपाली सूरी लगातार डॉक्टरों के संपर्क में बनी हुई हैं और फिलहाल होम क्वॉरंटाइन में हैं। उन्होंने कहा, “मुझे दी गई सारी दवाएं मैं ले रही हूं और मैं ठीक हूं।” गौरतलब है कि टीवी और फिल्मों की दुनिया से अब तक कई हस्तियां कोरोना का शिकार हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें- स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सुखविंदर सिंह ने रिलीज किया अपना नया गाना


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये