सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को लेकर एक्ट्रेस संजना संघी बोलीं, ‘पर्दा अभी फिलहाल बड़ा ना हो, हमारा दिल तो हो सकता है ना ?’

1 min


संजना संघी

सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की लीड एक्ट्रेस संजना संघी ने पोस्ट शेयर कर फैंस से की ये खास अपील

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ से एक्ट्रेस संजना संघी डेब्यू करने वाली हैं। संजना संघी अपनी हालिया रिलीज ‘दिल बेचारा’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, उन्होंने अपने दिवंगत को – स्टार सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक नोट भी लिखा है।

फैंस से की सुशांत की आखिरी फिल्म को देखने की अपील

संजना संघी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वॉइस नोट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लोगों से सुशांत की आखिरी फिल्म देखने के बारे में बात की है। ऑडियो क्लिप में संजना ने कहा कि सुशांत को एक बार फिर देखने की लोगों की लालसा उन्हें छू गई है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि फिल्म की पूरी टीम ने ढाई साल तक अपने खून और पसीना एक साथ बहाया है और एक मास्टरपीस तैयार किया है। उन्हें आशा है कि यह फिल्म उन्हें पसंद आएगी।

संजना ने क्लिप में आगे कहा है कि यह फिल्म हमेशा से बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए बनी थी लेकिन किसने कल्पना की होगी कि एक विनाशकारी वैश्विक महामारी 8 मई को दुनिया भर में होगी, जो उनकी फिल्म की रिलीज की तारीख भी थी। इसके चलते सिनेमा हॉल सहित सब कुछ बंद कर दिया गया है। बतौर मुख्य अभिनेत्री होने के नाते अपनी पहली फिल्म के साथ ऐसा होने की बात उन्होंने नहीं सोची थी लेकिन यह सच है।

फिल्म आशा और प्रेम की किरण है

संजना आगे कहती है कि लोगों के दिलों में जो दर्द है, उसे दूर करने के लिए इतने सारे काले बादलों के बीच लोगों को एक सिल्वर लाइनिंग मिल जाएगी । संजना ने कहा कि उनकी फिल्म आशा और प्रेम की किरण है और यह सिल्वर लाइनिंग है जो जल्द ही हर घर तक पहुंच जाएगी। सुशांत को श्रद्धांजलि देने वाले ऑडियो का समापन करते हुए संजना ने लोगों से फिल्म में शामिल होने और जब भी संभव हो, जितनी बार चाहें, फिल्म देखने का आग्रह किया है।

आपको बता दे , फिल्म ‘दिल बेचारा’ सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है और यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी + हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज होगी। ‘दिल बेचारा’ का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है।

और पढ़ेंः बॉलीवुड की सांवली अभिनेत्रियां जिन्होंने मेहनत से बनाया अपना एक अलग मुकाम


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये