Plastic Surgery पर ट्रोल हो रही एक्ट्रेस ”Shruti Haasan” ने दिया करारा जवाब

1 min


Shruti Haasan

Shruti Haasan : ”मैंने Plastic Surgery कराई है क्योंकि मैंने ऐसे ही रहना चुना है ”

बॉलीवुड सितारों को अक्सर अपने लुक्स और फिगर को लेकर चिंता होती है। और उन्हें उसके वजह से कई बार ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ जाता है। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan)के साथ भी हुआ। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की , जिस पर उन्हें Plastic Surgery के नाम पर काफी ट्रोल किया गया तो श्रुति ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया हैं।


श्रुति हासन ने दिया ट्रोलर्स को जवाब

श्रुति हासन(Shruti Haasan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया , इस पोस्ट को शेयर करते हुए श्रुति लिखती है – कि तो, मैंने पिछले पोस्ट के तुरंत बाद इस पोस्ट को शेयर करना सही समझा, मैं आपको बताती हूं क्यों? मैं वह व्यक्ति नहीं जो दूसरे की विचारधारा पर चलूं। लेकिन जब लोग आपको बार-बार कुछ न कुछ गलत बोलते हैं, जैसे ये बहुत मोटी है, ये बहुत पतली है, तो ऐसी कुछ चीजें इग्नोर करनी कई बार भारी पड़ जाती हैं। यह दो फोटो मैंने तीन दिन के अंतर से ली हैं। मैं जानती हूं कि बाहरी दुनिया में बैठी महिलाएं समझ चुकी होंगी और खुद को रिलेट कर चुकी होंगी कि मैं आगे क्या लिखने जा रही हूं। मैं शुक्रगुजार हूं अपने हॉर्मोन्स की जिन्होंने मुझे मानसिक और शारीरिक तौर पर खुश रखा और सपोर्ट किया। मैंने इतने सालों में जो जी-तोड़ मेहनत की है और सभी के साथ अच्छे संबंध भी रखे हैं, वह आसान नहीं था। लेकिन मैंने ऐसा किया। दुख मेरे लिए लेना आसान नहीं था, शारीरिक रूप से मैं बेहतर नहीं थी लेकिन मेरे लिए वो बात आसान रही जब मैंने आप सभी के साथ अपनी जर्नी शेयर की।

ये मेरी जिंदगी है, मेरा चेहरा है



श्रुति हासन (Shruti Haasan)आगे कहती हैं कि जो व्यक्ति फेमस है वह भी दूसरों के बारे में धारणा नहीं बनाता है। कभी नहीं। यह अच्छी बात नहीं है। मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि ये मेरी जिंदगी है, मेरा चेहरा है और हां मैंने Plastic Surgery कराई है क्योंकि मैंने ऐसे ही रहना चुना है। क्या मैं इसे प्रमोट करती हूं? नहीं। क्या मैं इसके खिलाफ हूं? नहीं। मैंने खुद ही ऐसे रहना चुना है। हम खुद से और दूसरों से भी सबसे बड़ी चीज क्या मांग सकते हैं, वह ये कि आपकी बॉडी और दिमाग में जो बदलाव हो रहे हैं उन्हें अपनाएं। सभी से प्यार करें और रिलेक्स करें। मैं हर रोज खुद को खुद से प्यार करना सिखा रही हूं, आप भी करें, अच्छा लगेगा। श्रुति हासन (Shruti Haasan)के इस पावरफुल पोस्ट के बाद उनके फैंस उन्हें सपोर्ट भी कर रहे है।

काजोल के साथ शार्ट फिल्म में आएँगी नज़र


आपको बता दें कि श्रुति हासन(Shruti Haasan) इस समय काजोल के साथ एक शॉर्ट फिल्म ”devi ”में काम कर रही हैं। इनकी शॉर्ट फिल्म ‘Devi ’ रिलीज होने के लिए तैयार है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी सामने आया है। जो काफी इंटरस्टिंग भी है ,प्रियंका बनर्जी के निर्देशन में बन रही शॉर्ट फिल्म ‘देवी में श्रुति हासन और काजोल के अलावा,नीना कुलकर्णी ,नेहा धूपिया ,रमा जोशी, शिवानी रघुवंशी ,यशस्वविनी दयमा और संध्या मात्रे अहम भूमिका में नज़र आएंगे।

और पढ़े: Salman Khan Slaps Aayush: आखिर ऐसा क्या हुआ कि जीजा आयुष को पीटने के लिए मजबूर हुए सलमान खान


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये