अभिनेत्री सीरत कपूर ने घर का असली मतलब ,अपने घर की साफ सफाई करते हुए समझाया।

1 min


कोरोना वायरस महामारी से बचने का केवल एक मूल मंत्र है स्वच्छ रहना और साथ ही अपने आस-पास के वातावरण को स्वच्छ बनाए रखना। वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइज़ेशन के दिशा निर्देशों के अनुसार कहा भी गया है कि घर पर रह कर साफ सफाई की नियमो का पालन किया जाए। आम आदमी सहित हमारे मनोरंजन जगत की हस्तियाँ भी बीमारी की भयावहता को देखते हुए कई बार सोशल मीडिया के जरिए साफ़ सफाई करते हुए, घर के कामो में अपने परिवार के साथ हाथ बटाते हुए देखा जा चूका है।

टॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री सीरत कपूर हाल ही में घर के कामों में व्यस्त देखी गई है। सीरत कपूर घर के वातावरण को स्वच्छ और साफ करती हुई नज़र आई। जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर किया। इस वीडियो में सीरत घर के कोने कोने से धूल साफ करते हुए नज़र आ रही है।

सीरत ने वीडियो को इंस्टाग्राम में शेयर करते हुए लिखा ” घर एक कविता कहानी की तरह होता है ,जिसके चीज़ो को आप खुद संजोते हो , उन चीज़ से जिसे आप पसंद करते हो। हर कोना , हर एक दिवार आपके अपने हाथो से सजाई हुई। जो आपकी सालो की कहानी को बया करती है। मेरा हर एक कमरा जीवंत लगे , इसके लिए मैं हर बार अपनी तरह से और पुरे मन से सजाती हूँ। जिसमे पूरी तरह से लिप्त हो जाती हूँ। अपने छोटे भाई  @iranjev के बारे में सोचते हुए। ”

कोरियोग्राफर से अभिनेत्री बनी सीरत कपूर अपने आने वाले दो फिल्मो के लिए पूरी तरह से तैयार है, ‘कृष्णा एंड हिज़ लीला ’और ‘ मां विनता गाधा विनुमा’। दोनों फिल्मों का पोस्ट प्रोडक्शन पूरा हो चुका है।  अब इंतज़ार है तो बस इन दोनों फिल्मों के बड़े पर्दे पर प्रदर्शित होने का। लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्मो की रिलीज़ डेट की नई तारीख आने तक के लिए स्थगित कर दिया गया है, एक बार लॉकडाउन और इस महामारी को पूर्ण विराम लग जाये। तब इन फिल्मो के बारे में नई घोषणा हो सकती है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये