विश्व कैंसर दिवस पर जीएससी मैराथन में शामिल हुई तापसी पन्नू

1 min


गोरेगांव स्पोर्ट्स क्लब (जीएससी) की मैराथन ने बड़ी धूमधाम के साथ शुरुआत हुई, क्योंकि ‘मनमर्जियां’ की अभिनेत्री तापसी पन्नू ने विश्व कैंसर दिवस पर कैंसर जागरूकता के लिए चलाए गए अनवरत की दौड़ को हरी झंडी दिखाई। 3500 से अधिक प्रतिभागियों के साथ – मुंबई के पश्चिमी उपनगरों में सबसे बड़े चलने वाले कार्यक्रमों में से एक। एक उत्साही तापसी ने कहा, “यह जीएससी का सदस्य होने के नाते मेरी खुशी है और एक सदस्य के रूप में मैं कैंसर जागरूकता मैराथन का समर्थन कर रहा हूं।”

जीएससी गोरेगांव-मलाड क्षेत्र में एक प्रतिष्ठित क्लब है, जो अत्याधुनिक बुनियादी ढांचे के साथ 11 एकड़ में फैला है, जिसे श्री मुकुल अग्रवाल की मेंटरशिप के तहत स्थापित उद्यमियों की जेननेट टीम द्वारा प्रबंधित किया गया है। “एक नागरिक के रूप में और जीएससी सदस्य के रूप में हमारे कैंपेन का समर्थन करने वाले युवा आइकन तापसी का सम्मान करना हमारा सम्मान है। हमारा क्लब बहुत भव्यता के साथ खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए प्रसिद्ध है और इस कारण का समर्थन करने के लिए हमारा अनवरत प्रयास है। हमें जीएससी के महासचिव निगम पटेल कहते हैं कि हमें प्रतिभागियों से भारी प्रतिक्रिया मिली है।

मैराथन का नेतृत्व लेडी चेयरमैन राजश्री पांचाल ने किया। श्री मुकेश पुरोहित और टीम के अन्य सदस्यों के साथ, जीएससी ने टाटा मेमोरियल अस्पताल को 5 लाख रूपए दिए। रोटरी क्लब ऑफ नॉर्थ वेस्ट मुंबई (मलाड) के सहयोग से क्लब ने 100 मुफ्त मोतियाबिंद ऑपरेशन की सुविधा भी दी।

Taapsee Pannu
Taapsee Pannu
Taapsee Pannu
Taapsee Pannu
Taapsee Pannu
Taapsee Pannu
Taapsee Pannu
Taapsee Pannu
Taapsee Pannu
Taapsee Pannu

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये