भद्दे कमेंट्स करने वालो को एक्ट्रेस उर्फी ने दिया करारा जवाब

1 min


टीवी के जानें-मानें रिएलिटी शो बिग बॉस OTT  फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है साथ ही साथ ट्रोलर्स के निशाने पर भी रहती हैं। वहीं उर्फी जावेद के कपड़ो को लेकर ट्रोलर्स काफी गंदे-गंदे कमेंट्स भी करते हैं। इसी बीच अब उर्फी ने ऐसे कमेंट्स करने वाले ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगाई है।

आपको बता दें कि, ट्रोलर्स को जवाब देते हुए उर्फी ने कहा- हां, मैं अपने बोल्ड आउटफिट्स के लिए मशहूर हूं और ट्रोल्स मुझे लगातार टारगेट करते हैं। हर कोई मुझे पसंद नहीं कर सकता है, जैसे वेजिटेरियन लोगों को चिकन बिरयानी नहीं पसंद आती है और वे लोग उसकी बुराई करते हैं। खैर, इसमें उनकी कोई गलती नहीं है, बस आप इतना समझ लीजिए कि चिकन बिरयानी कैसी लगती है ये चीज उन्हें नहीं ही पता है।

उर्फी ने आगे कहा- मैं अपने हर लुक के लिए बुरी तरह से ट्रोल की जाती होती हूं।  मैं बार-बार एक ही चीज पर अलग-अलग रिएक्शन नहीं दे सकती हूं, क्योंकि इसमें बहुत मेहनत लगती है। मैं ट्रोल्स पर इतनी मेहनत नहीं करना चाहती हूं। अगर उन्हें ऐसा करने में खुशी मिलती है तो वो करें। मैं अपने काम पर फोकस कर रही हूं।

  • मुस्कान मनचंदा
SHARE

Mayapuri