अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के किलर वर्कआउट वीडियो ने किया बेयर ग्रिल्स को इम्प्रेस।

1 min


बॉलीवुड की सबसे  युवा अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने अभिनय कौशल और डांस मूव्स के कारण जनि जाती है। अभिनेत्री, एक फिटनेस फ्रिक भी है और आपने वीडियोस से वह अपने दर्शकों को हमेशा प्रेरित करती है एक हेल्दी लाइफस्टाइल अपना ने के लिए। उर्वशी रौतेला का हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया वीडियो आपको मोटिवेट कर देगा।

अभिनेत्री ने अपने जिम ऑउटफिट के लिए एक काली स्पोर्ट्स ब्रा और हाई-एन्ड टाईस के साथ काले जूते चुने है, और उन्होंने अपने बालो को एक पोनीटेल में बंधा है।  उर्वशी रौतेला ने कैप्शन करते हुए अपने ऑडियंस को एक हेअल्थी लाइफस्टाइल अपना ने के लिए प्रेरित किया है। ब्रिटिश एडवेंचरर  बेयर ग्रिल्स भी उर्वशी रौतेला के वर्कआउट रूटीन को देख कर दंग रह गए, और उन्होंने कमेंट किया, “& Never give up.” बेयर ग्रिल्स की कमेंट पढ़ कर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपनी चहेति अभिनेत्री  के लिए अपना प्यार दर्शाया।

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, वाकई में एक प्रेरणा है, की हम सबको कैसे जीवन में खुश, स्वस्थ, और कभी हार नहीं माननी चाहिये।

काम की चर्चा पर, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की सायंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। ‘ब्लैक रोज़’ के साथ-साथ “थिरुतु पायले २” के हिंदी रीमेक के साथ में दिखाई देंगी उर्वशी रौतेला। अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत “दूब गए” और मोहम्मद रमजान के साथ “वर्साचे बेबी” के लिए एक ब्लॉकबस्टर रिस्पांस मिला। उर्वशी  रौतेला जियो स्टूडियो की वेब सिरिस “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

SHARE

Mayapuri