वाणी कपूर ने पूजा एंटरटेनमेंट को किया धन्यवाद

1 min


Vaani kapoor

वाणी कपूर ने पूजा एंटरटेनमेंट को उनकी गर्मजोशी और देखभाल के लिए धन्यवाद दिया

सुलेना मजुमदार अरोरा

वाणी कपूर ने की अपने हिस्से की शूटिंग पूरी

Vaani kapoor

एक्ट्रेस वाणी कपूर पिछले दिनों पूजा एंटरटेनमेंट की आगामी जासूसी थ्रिलर फिल्म ‘बेलबॉटम’ की शूटिंग के लिए दिल्ली में थीं। अपने हिस्से की शूटिंग पूरा करने के बाद, जैसे ही वाणी चार्टर्ड फ्लाइट में सवार होने वाली थी तो उसने अपने इंस्टाग्राम पर इमोजीस से भरे संदेशो को साझा किया, जिसमें उन्होंने कुछ इस तरह अपना मनोभाव पेश किया, “बेलबॉटम पूरी हो गई। ये फ़िल्म मेरे लिए एक अविश्वसनीय रूप से आनंदमय अनुभव रहा। जब मैं इसकी शूटिंग कर रही थी तो मुझे यहाँ घर जैसा माहौल मिला। आज के इस मुश्किल से भरे समय में इतनी गर्मजोशी से भरे आतिथ्य और बेहतरीन देखभाल के लिए मैं वाशु सर, पूजा चाची, जैकी और दीपशिखा को दिल से धन्यवाद देती हूँ। हम सब इस खूबसूरत यात्रा को हमेशा याद रखेंगे। ”

इस पर प्रोड्यूसर दीपशिखा देशमुख ने महामारी के इस दौर में , फिल्म की “जादुई” यात्रा को यादों के साथ इस सुंदर एहसास का जवाब देते हुए लिखा, “कितनी सुंदर यात्रा @vaanikapoor और आप इसका एक आंतरिक हिस्सा थे !!! इस कठिन, चुनौतीपूर्ण वर्ष में जीवन भर की यादें और इस जादुई फिल्म को एक साथ बनाने की जबरदस्त खुशी # बेलबॉटम। बहुत प्यार और खुशी, जब तक हम फिर से नहीं मिलते! ”

‘बेलबॉटम’ टीम ने स्कॉटलैंड और लंदन में, दो अंतरराष्ट्रीय शेड्यूल पर पूरी फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने और पूरा करने के लिए, महामारी के दौरान पहली फिल्म होने का इतिहास बना लिया है। 60 दिन के इस शेड्यूल में भी एक मैंडेटरी क़वारन्टीन पीरियड और कड़े सुरक्षा प्रोटोकॉल थे।

इस फ़िल्म के लिए निर्माता वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी ने स्कॉटलैंड में दो सौ सशक्त कलाकारों और चालक दल को एक चार्टर्ड विमान द्वारा गंतव्य शूटिंग लोकेशन तक पहुँचाया था और यूनिट के हर एक व्यक्ति के स्वास्थ्य और कल्याण की रक्षा के लिए सभी कदम उठाए थे। रंजीत तिवारी कृत इस फिल्म में अक्षय कुमार, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भूपति हैं और यह अप्रैल 2021 में रिलीज़ होगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये