अभिनेत्री विद्या बालन ने राष्ट्र की भलाई के लिए, लोगों से पीपीई किट डोनेट करने की गुजारिश की ।

1 min


अभिनेत्री विद्या बालन समय समय पर जागरूकता ला रही है , वे गरीब लोंगो की सहायता के लिए सभी से अपील करते हुए भी नजर आरही है । हालही में विद्या ने कुछ वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा किया था इस वीडियो में विद्या एक महिला सफाई कर्मचारी को बड़े ही प्यार से शुक्रिया कह रही थी है तो वैसे ही एक वीडियो में वे मेडिकल में काम कर रहे सारे स्टाफ को भी धन्यवाद दे रही थी।
हालही में मास्क इंडिया के तहत उन्होंने एक और वीडियो साझा किया था जिसमे वे बहुत ही सरल तरीके से घर पर ही मास्क बनाकर दिखाया था।
विद्या जानती है कि इस समय मे सभी का हौसला बढ़ाने की जरूरत है और वे बखूब ही वे लोगों का हौसला बांधते हुए नजर आरही है और लोगों को सतर्क कर रही है ।
विद्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है और उसे कैप्शन दिया है “नमस्ते , आइए इस नाजुक घड़ी में हम पीपीई ( पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट) प्रदान करे अपने हेल्थ केअर वर्कर्स के लिए उनकी सुरक्षा के लिए , विद्या आगे लिखती है” में मेडिकल स्टाफ को1000 पीपीई कीट्स डोनेट कर रही हूं और ट्रिंग के साथ भागीदारी में और 1000 किट्स डोनेट करने के लिए डोनेशन की राशि इक्कठा कर रहे है , जिस से यह किट्स जल्द से जल्द भारत में डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ तक पहुंचाए जाएंगे । आप भी इसमें सहयोग करते है तो मैं आपको व्यक्तिगत वीडियो के जरिये धन्यवाद कहूंगी , जो कि आप के पास हमेशा रहेगा ।
विद्या ने इस वीडियो के जरिये बहुत कुछ ऎसी जानकारी दी जिसके बहुत से लोग इस मे शामिल हो सकते है और अपने और से भी पीपीई डोनेट कर राष्ट्र की भलाई में हिस्सा ले सकते है ।
Reference link –

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये