एक्ट्रेस ज़रीन खान ‘लेस्बियन’ जैसे संवेदनशील मुद्दे पर बनी फिल्म से करने जा रही है बॉलीवुड में कमबैक, ओटीटी पर रिलीज़ की संभावना

1 min


Actress Zarine Khan

सलमान खान के साथ वीर फिल्म से डेब्यू किया था एक्ट्रेस ज़रीन खान ने

एक्ट्रेस ज़रीन खान काफी समय से किसी भी बॉलीवुड प्रोजेक्ट में नज़र नहीं आई हैं। उनके फैंस उन्हें फिर से फिल्मों में देखना चाहते हैं। और अब ख़बर है कि ज़रीन जल्द ही एक बेहद ही खास विषय पर बनी फिल्म से वापसी करने जा रही हैं।

वो फिल्म “हम भी अकेले तुम भी अकेले” में नज़र आएंगी। जो बेहद ही संवेदनशील मुद्दे पर बनी है। हो सकता है ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज़ की जाए।

समलैंगिक रिश्तों पर बनी है ज़रीन की आने वाली फिल्म

फिल्म जिसमें लंबे समय के बाद एक्ट्रेस ज़रीन खान नज़र आने वाली हैं वो समलैंगिक रिश्तों पर बनी है। ये विषय भारत में बेहद ही संवेदनशील है। इस फिल्म में वो ‘लेस्बियन’ का किरदार निभाती नज़र आएंगी। इससे पहले उन्होने ऐसा किरदार कभी नहीं निभाया है। काफी चुनौतीपूर्ण होने के चलते इसके लिए ज़रीन ने काफी मेहनत भी की है। जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक फिल्म में एक गे लड़का वीर और एक लेस्बियन लड़की मानसी है। जो एक रोड ट्रिप पर हैं। इनके साथ कुछ ऐसी घटनाएं होती हैं जिनसे इनकी ज़िंदगी ही बदल जाती है।

फिल्म का हो चुका है प्रीमियर

खास बात ये है कि इस फिल्म का प्रीमियर भी हो चुका है। नवंबर 2019 में न्‍यूयॉर्क के मैनहैटेन में साउथ एशियन इंटरनैशनल फिल्‍म फेस्टिवल आयोजित हुआ था जिसमें “हम भी अकेले तुम भी अकेले” को बेस्‍ट फिल्‍म का अवॉर्ड मिला था। इसके बाद इसी साल जनवरी 2020 में फिल्‍म को राजस्‍थान फिल्‍म फेस्टिवल में दिखाया गया था। जहां बेस्‍ट डायरेक्‍टर, बेस्‍ट एक्‍टर और बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड फिल्म को मिला। इस फिल्म का निर्देशन हरीश व्‍यास ने किया है जबकि जरीन के अपोज़िट अंशुमान झा नज़र आएंगे। और फिल्म के प्रोड्यूसर भी अंशुमान ही हैं। फिल्म की शूटिंग दिल्‍ली, नोएडा और धर्मशाला में हुई है। चूंकि सिनेमाघर बंद हैं लिहाज़ा यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो सकती है।

वीर फिल्म से किया था डेब्यू

Actress Zarine Khan

Source – Microsoft

ज़रीन खान ने सलमान खान की फिल्म वीर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। भले ही फिल्म बॉक्स आफिर पर नहीं चली लेकिन इस फिल्म में ज़रीन के काम को नोटिस किया गया था। ये फिल्म साल 2010 में रिलीज़ हुई थी।

और पढ़ेंः अलग- अलग धर्म के कारण अधूरी रह गई अभिनेत्री सुरैया व सुपरस्टार देवानंद की प्रेम कहानी..


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये