63 की उम्र में दोबारा घर बसाना चाहती हैं, जीनत अमान

1 min


मिस एशिया पैसिफिक और बॉलीवुड अभिनेत्री जीनत अमान अपना 63वां जन्मरदिवस मना रही हैं. इस मौके पर उन्होंने दोबारा घर बसाने की इच्छा् जाहिर की है. 70 के दशक में बॉलीवुड में अपने बोल्डे अंदाज से उन्हों ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली थी. उनके दो बेटे हैं अजान और जहान. उनका कहना है कि वे फिर से किसी के साथ घर बसाना चाहती हैं. अब उनके बेटे बडे हो गये हैं.

Zeenat Aman at Success party of Dunno Y... Winning Viewers Choice Award

जीनत ने बताया कि,’ वह किसी के साथ घर बसाना चाहती है. “मैं लंबे समय से अकेली रह रहीं हूं. मैंने अभी तक अपना पूरा ध्यान अपने बच्चों की देखभाल में लगाया था. जब वे दोनों छोटे थे तो दोनों की खुशी और बेहतरी के लिए मैंने बहुत मेहनत की थी. अब मेरे दोनों बच्चेी बडे हो गये हैं, तो मैं एक बार फिर नई जिदंगी शुरु करने के बारे में सोच रहीं हूं. मैंने 15 सालों तक बिना रुके काम किया है. शादी के बाद मैं अपने पति और बच्चों पर पूरा ध्यासन देना चाहती थी.”

जीनत 70 के दशक की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती थीं. उन्होंने वर्ष 1985 में मजहर खान से शादी कर ली थी. इसके बाद वो फिल्मों से कट गई थी. किन्हीं कारणों से मजहर खान की मृत्यु हो गई और जीनत दोनों बच्चों की परवरिश में जुट गई. वहीं जीनत ने कहा कि अगर फिल्मों में कोई अच्छा रोल मिला तो वे जरुर करना चाहेंगी. सिर्फ काम के लिए वे अभिनय नहीं करना चाहतीं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये